अब सलमान खान की ‘इंशाअल्लाह’ से नहीं टकराएगी अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’, फिल्म की रिलीज डेट बदलने से नाराज दक्षिणपंथी समर्थकों ने ट्रेंड कराया #ShameOnRohitShetty

0

बीते दिनों बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के सलमान खान की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ से टकराने की खबर सामने आई थी, हालांकि अब यह टकराव टल गया था। फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने क्लैश से बचने का फैसला करते हुए अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदल दी है। अब सूर्यवंशी 27 मार्च, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बता दें कि अगले साल ईद पर आलिया भट्ट और सलमान खान स्टारर भंसाली की ‘इंशाअल्लाह’ रिलीज हो रही है और इसी दिन अक्षय कुमार की सूर्यवंशी भी रिलीज होने वाली थी, अब सूर्यवंशी 27 मार्च, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार को पुलिस अधिकारी के रूप में देखने को मिलेगा। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी। वहीं, इंशाल्लाह में करीब 20 साल बाद सलमान खान निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे हैं।

इस बीच रोहित शेट्टी के इस फैसले से नाराज अक्षय कुमार के फैंस और दक्षिणपंथी समर्थक नाराज हो गए हैं। कुछ ने तो यह तक कह दिया कि अब वह अक्षय कुमार की फिल्म ही नहीं देखेंगे, वहीं रोहित भी ट्रोलर्स के उनके निशाने पर आ गए हैं। बता दें कि पिछले कई सालों से ईद की छुट्टियां सलमान ने अपने नाम कर ली है। पिछले साल ‘रेस 3’ जैसी असफल फिल्म भी 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी।

वहीं, इस साल ईद पर रिलीज हुई ‘भारत’ बॉक्स ऑफिस पर अभी भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। रोहित ने जैसे ही ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज तारीख ईद 2020 से बदलकर 27 मार्च 2020 करने की घोषणा की, सलमान खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर रोहित के लिए एक भावुक पोस्ट लिखते हुए कहा, ‘मैंने रोहित को हमेशा अपना छोटा भाई माना है और आज उन्होंने इस बाद को साबित भी कर दिया। ‘सूर्यवंशी’ 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।’

दक्षिणपंथी समर्थक अक्षय कुमार के फैंस ट्विटर पर #ShameOnRohitShetty लिखकर ट्वीट कर रहे हैं। इसके साथ ही वह अक्षय और रोहित पर अपनी नाराजगी जता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि हम चाहते हैं कि ईद 2020 पर ही सूर्यवंशी को रिलीज किया जाए, किसी से कोई समझौता न करें। वहीं, एक ने अक्षय से गुजारिश करते हुए कहा कि सर इस फैसले से आपके फैन फॉलोइंग पर असर पड़ेगा। सर दिन खराब हो गया। वहीं, एक यूजर ने लिखा है कि सूर्यवंशी को 20 मार्च की जगह दीपावली पर रिलीज किया जाए।

देखें, लोगों की प्रतिक्रियाएं:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here