रिपब्लिक टीवी की महिला पत्रकार ने दिया इस्तीफा, शशि थरूर से मिले होने के संदेह पर किया जा रहा था उत्पीड़न

0

रिपब्लिक टीवी की एक और अन्य महिला पत्रकार ने चैनल के संपादक द्वारा डर, धमकी और उत्पीड़न की शिकायत का आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया है।

श्वेता कोठारी जो अर्नब गोस्वामी के चैनल रिपब्लिक में एक वरिष्ठ संवाददाता थी ने ट्विटर पर अपने बयान में कहा कि उन पर किस तरह लगातार संदेह किया जा रहा था शशि थरूर के विवाद में मिलीभगत होने का। आपको बता दे कि थरूर ने रिपब्लिक और गोस्वामी के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया हुआ है।

श्वेता कोठारी ने कहा कि संदेह पर आधार पर उन्हें लगातार उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था। उन्होंने बताया कि संपादक उसे संदेह के आधार पर परेशान कर रहे थे कि वह संगठन के अंदर कोई एक भेदी है।

उन्होंने लिखा, 30 अगस्त 2017 को, मेरे रिपोर्टिंग प्रबंधक (एक संपादक जिनका जिनका नाम बताना ठीक नहीं) मेरे पास आया और कहा कि अरनब गोस्वामी मुझ पर शक कर रहे है कि मैं चैनल के अंदर रहते हुए उनसे मिली हुई हूं। इसका कारण यह कि ट्वीटर पर मिस्टर थरूर मुझे फाॅलो करते है।

श्वेता कोठारी ने अपने पत्र में बताया कि किस प्रकार से उनका उत्पीड़न किया गया और चैनल ने उन्हे शक के आधार पर गलत समझना शुरू कर दिया था। उन्होंने एक स्ंिटग आॅपरेशन के दौरान पुलिस अधिकारी द्वारा धमकाने और उनका करियर खत्म करने की धमकी के बारें में भी बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here