नेशनल शूटर ने लगाया कोच पर रेप का आरोप, कहा जान से मारने की दी थी धमकी

0

एक नेशनल शूटर ने अपने कोच पर रेप का आरोप लगाया है। महिला शूटर ने थाने में इस बाबत शिकायत की है उसके कोच ने रेप से पहले उसे सॉफ्ट ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पीने के लिए दिया था फिर बेहोशी की हालत में उसका रेप किया गया। पुलिस की माने तो महिला शूटर और कोच एक दूसरे को दो साल से जानते थे।

rape-nपुलिस ने कहा है कि हमने मामला दर्ज कर लिया है और कानून के मुताबिक जांच चल रही है। रिपोर्ट में दर्ज बयान के मुताबिक दिल्ली के चाणक्यपुरी में रहने वाली महिला खिलाड़ी आरोपी को दो साल से ज्यादा समय से जानती है। दोनों स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (साई) की शूटिंग रेंज में नैशनल चैंपियनशिप के लिए अभ्यास करते थे।

Also Read:  राजस्थान में हुआ एक नाबालिक के साथ रेप

वहीं आरोपी भी इंटरनैशनल प्रतियोगिताओं की तैयारी करता था और इस महिला खिलाड़ी को भी कोचिंग देता था। ये दोनों रिलेशनशिप में थे और शूटर ने महिला खिलाड़ी से शादी करने का वादा भी किया था।

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके जन्मदिन पर वह कोच चाणक्यपुरी में उसके घर पर आया था। महिला का आरोप है कि वहां पर कोच ने उसे कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया था और फिर उसका रेप किया। महिला का आरोप है कि उस दिन के बाद से कोच ने उसके किसी फोन कॉल का जवाब नहीं दिया और जब मिला तो शादी से भी मुकर गया।

Also Read:  '16 दिसंबर' गैंगरेप का नाबालिग दोषी रविवार को होगा रिहा

पीड़ित के मुताबिक, बाद में जब वह शूटिंग रेंज में आरोपी से मिली, तो उसने शादी करने से भी इनकार कर दिया। जब महिला ने इसका विरोध किया, तो आरोपी ने उसे धमकी दी कि यदि उसने उसे परेशान किया तो वह अपनी राइफल से उसे वहीं मार देगा और यह घटना ऐसे लगेगी, जैसे कोई ऐक्सिडेंट हो। इसके बाद महिला ने पुलिस में इस घटना की शिकायत कर दी।

Also Read:  मुरथल में हुए गैंगरेप पर हाईकोर्ट ने कहा सबूत मौजूद महिलाओं से हुआ था गैंगरेप

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा, जहां महिला से रेप की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए बुलाया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, जब महिला ने उससे बहस की और सबको बताने की बात कही तो उसने धमकी दी कि वह शूटिंग वाली राइफल से उसे मार देगा और ऐसे दिखाएगा जैसे कोई हादसा हुआ हो। पुलिस ने केस रजिस्टर करके शूटर को मेडिकल के लिए भेजा था। वहां पर रेप की पुष्टि हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here