केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के सांसद भाई को पड़ा दिल का दौरा, दिल्‍ली के अस्पताल में भर्ती

0

बिहार के समस्तीपुर लोकसभा सीट से सांसद और लोक जनशक्ति पार्टी के वरिष्ठ नेता रामचंद्र पासवान को गुरुवार की रात दिल का दौरा पड़ा है। एलजेपी के नेताओं के अनुसार रामचंद्र पासवान दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। रामचंद्र के हॉर्ट अटैक की खबर मिलते ही रामविलास पासवान और चिराग पासवान पूरे परिवार के साथ अस्पताल में मौजूद हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे रामचंद्र का हाल जानने अस्पताल पहुंचे।

रामचंद्र पासवान

लोक जनशक्ति पार्टी के एक नेता ने शुक्रवार को बताया कि एलजेपी अध्यक्ष रामविलास पासवान के भाई रामचंद्र पासवान ने दिल्ली स्थित आवास पर रात में सीने में दर्द की शिकायत की थी। इसके बाद उन्हें दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर मिलने के बाद एलजेपी के तमाम बड़े नेता उनके आवास पहुंचे हैं, फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन भी समय-समय पर उनके स्वास्थ्य की जानकारी डॉक्टरों से ले रहे हैं।

परिवार के एक सदस्य ने आईएएनएस को बताया कि चिकित्सकों ने दिल का दौरा की बात कही है। फिलहाल उन्हें वेटिलेटर पर रखा गया है। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने भी अस्पताल पहुंचकर उनका हाल-चाल जाना है। इसके अलावा बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी के कई नेता भी उनका हालचाल जानने दिल्ली जाने की तैयारी में हैं।

बता दें कि रामचंद्र पासवान लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान के छोटे भाई हैं। हार्ट अटैक की खबर सामने आने के बाद से बिहार की सियासत में खलबली मच गई है। रामचंद्र पासवान एलजेपी के समस्‍तीपुर से लगातार चार बार से सांसद हैं। रामचंद्र पासवान तीनों भाइयों में सबसे छोटे हैं। तीनों भाई और चिराग पासवान सांसद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here