पंजाब पुलिस ने राखी सावंत की गिरफ्तारी को नकारा कहा- ‘अपने पते पर नहीं मिली राखी’

0

चर्चित बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत की गिरफ्तारी की खबर को पंजाब पुलिस ने नकार दिया है। पुलिस ने कहा कि राखी सावंत अपने पते पर मिली ही नहीं। राखी के खिलाफ गिरफ्तारी के वारंट जारी किए गए थे। महर्षि वाल्मीकि के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में लुधियाना की एक अदालत ने ये वॉरंट जारी किया गया था।

राखी सावंत

बता दें कि इस मामले में शिकायतकर्ताओं ने राखी पर एक टीवी शो के दौरान महर्षि वाल्मीकि के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करके वाल्मीकि समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है।

प्रवक्‍ता पारुल चावला ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस से यह बात कही. उन्‍होंने दावा किया कि उनकी विवादास्पद अभिनेत्री के साथ व्हाट्सएप पर बातचीत हुई है।

लुधियाना पुलिस उपायुक्त धर्मूमन निंबाले कि एक पुलिस दल जो मुंबई में गिरफ्तारी वारंट को निष्पादित करने के लिए गया था, वह वापस लौट आया, क्‍योंकि उन्हें दिए पते पर राखी नहीं मिलीं।

जबकि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राखी सावंत के एक प्रवक्ता ने बताया कि राखी ने आत्मसमर्पण किया है और वह पुलिस के साथ है। उन्‍होंने सरेंडर कर दिया है।

इस मामले में अदालत की ओर से बार-बार समन भेजे जाने के बावजूद राखी 9 मार्च को मामले की सुनवाई के दौरान पेश नहीं हुई थीं, जिसके बाद कोर्ट ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। अदालत ने मामले की अगली सुनवाई की तारीख 10 अप्रैल तय की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here