राहुल गांधी बोले- “मोदी सरकार देश को संकट में पहुंचाकर समाधान ढूंढने की बजाए शुतुरमुर्ग बन जाती है”

0

कोरोना के बढ़ते मामले, गिरती अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी जैसे मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमलावर रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने इस बार मोदी सरकार की तुलना शुतुरमुर्ग से की। राहुल गांधी ने कहा कि यह सरकार समस्या का समाधान ढूंढने का प्रयास करने की बजाय गलत दौड़ में शामिल हो जाती है और गलत तरीके से अपनी उपलब्धियां गिनाने लगती है। कोरोना महामारी और वस्तु तथा सेवा कर-जीएसटी में भी वह यही कर रही है।

राहुल गांधी
Photo courtesy: jansatta

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “मोदी सरकार देश को संकट में पहुंचाकर समाधान ढूंढने की बजाए शुतुरमुर्ग बन जाती है। हर ग़लत दौड़ में देश आगे है- कोरोना संक्रमण के आंकड़े हो या जीडीपी में गिरावट।” इसके साथ ही उन्होंने एक खबर भी पोस्ट की जिसमें लिखा है, “कोरोना के बिगड़ते हालात, कफन के लिए लग रही है कतार, बेचने वाले बोले, जीवन में ऐसा पहली बार देखा।”

बता दें कि, कोरोना महामारी की रेस में भारत दूसरे नंबर पर पहुंच गया है। कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या के मामले में भारत ने ब्राजील को पीछे छोड़ते हुए दूसरा स्थान हासिल कर लिया है। माना जा रहा है कि अब वो दिन भी दूर नहीं है जब भारत कोरोना संक्रमितों के मामले में पहले नंबर पर आ जाएगा। स्थिति कितनी भयावह हो सकती है इसका अंदाजा हर रोज बढ़ रहे कोरोना के मामलों से लगाया जा सकता है।

देश में लगातार बढ़ रहे मामले भी यही संकेत दे रहे हैं। सोमवार को एक बार फिर कोरोना ने भारत में रिकॉर्ड तोड़ते हुए 90,802 लोगों को अपनी चपेट में लिया, जिसके बाद भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 42,04,614 हो गई है। वहीं दूसरी ओर मोदी सरकार कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने में भी नाकाम साबित हुई है। जिसके चलते विपक्ष लगातार मोदी सरकार को घेर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here