“जंगलराज में कोई भी आमजन खुद को कैसे सुरक्षित महसूस करेगा?”, गाजियाबाद में पत्रकार को गोली मारे जाने पर बोलीं प्रियंका गांधी वाड्रा

0

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गाजियाबाद में एक पत्रकार को गोली मारे जाने की घटना को लेकर मंगलवार (21 जुलाई) को उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा और सवाल किया कि इस ‘जंगलराज’ में कोई आम व्यक्ति कैसे सुरक्षित महसूस करेगा।

गाजियाबाद

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘गाजियाबाद एनसीआर में है। यहां कानून-व्यवस्था का ये आलम है तो आप पूरे उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था के हाल का अंदाजा लगा लीजिए। एक पत्रकार को इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उन्होंने भांजी के साथ छेड़छाड़ की तहरीर पुलिस में दी थी।’’ कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने सवाल किया, ‘‘इस जंगलराज में कोई भी आमजन खुद को कैसे सुरक्षित महसूस करेगा?’’

देश की राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में एक पत्रकार विक्रम जोशी ने अपनी भांजी के साथ कुछ लड़कों द्वारा छेड़छाड़ के मामले में कार्रवाई के लिए पुलिस में तहरीर दी थी।  पुलिस ने ना उसमें कार्रवाई की और ना ही किसी की गिरफ्तारी की। इससे नाराज बदमाशों ने पत्रकार को सोमवार रात को गोली मार दी। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, पत्रकार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

वहीं, इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि पांच-छह बदमाश जोशी को घेरकर मार रहे हैं तभी एक दूसरा अपराधी आता है और उनके सिर में बिल्कुल करीब से गोली मार देता है। गोली लगने के बाद जोशी जमीन पर गिर जाते हैं और बदमाश भाग जाते हैं। जिसके तुरंत बाद उनकी बेटी पास में आती है और घबराई हुई मदद के लिए चिल्लाती है।

सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं।

गौरतलब है कि, गाजियाबाद सहित उत्तर प्रदेश के कई राज्यों में में बदमाश लगातार हावी हो रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ रख कर बैठी है। अब बदमाश पत्रकारों को भी अपना निशाना बनाने लगे हैं इसके बाद ऐसा लगता है कि कहीं ना कहीं पुलिस की कमजोरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here