VIDEO: सोनभद्र कांड के पीड़ित परिवारों से मिलने जा रहीं प्रियंका गांधी को पुलिस ने हिरासत में लिया

0

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुए नरसंहार के मृतकों के परिजनों से मिलने जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बता दें कि, सोनभद्र कांड में मारे गए लोगों के परिजनों से प्रियंका गांधी मुलाकात करने जा रही थीं। इस दौरान रास्ते में ही पुलिस ने उन्हें रोक लिया। इसके विरोध में प्रियंका गांधी मिर्जापुर में ही धरने पर बैठ गई तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

प्रियंका गांधी

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हिरासत में लिए जाने के बाद प्रियंका गांधी ने कहा कि, “मुझे नहीं पता पुलिस कहां ले जा रही है, ये जहां ले जाएंगे मैं जाने के लिए तैयार हूं।”

सोनभद्र में पुलिस द्वारा रोके जाने पर प्रियंका गांधी ने कहा कि, “सिर्फ मैं पीड़ितों से मिलना चाहती हूं। मैंने प्रशासन से यहां तक कहा कि मेरे साथ केवल चार लोग जाएंगे। प्रशासन हमें वहां जाने नहीं दे रहा है। उन्हें, हमें बताना चाहिए कि क्यों रोका जा रहा है। हम यहां शांति से बैठे रहेंगे।”

गौरतलब है कि, उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में दो पक्षों में जमीन विवाद के दौरान फायरिंग में 10 लोगों की जान चली गई थी और कई लोग घायल हो गए थे। प्रियांका गांधी मृतकों के परिजनों से मिलने के लिए जा रही थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here