प्रियंका चोपड़ा ने डायरेक्टर की ‘मांग’ को किया खारिज, 10 फिल्मों से धोना पड़ा हाथ

0

पिछले कुछ समय में हॉलीवुड समेत बॉलीवुड की कई एक्‍ट्रेस अपने साथ हुए सेक्‍शुअल हैरासमेंट की घटनाओं का खुलासा कर चुकी हैं और अब इस कड़ी में नया नाम आया है बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी मुकाम बना चुकी मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का, जिन्‍होंने अपने साथ भी हुई एक ऐसी ही घटना का खुलासा किया है।

(Photo by Jordan Strauss/Invision/AP)

प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि कैसे उनकी बेटी की बॉलीवुड में शुरुआत में कई डायरेक्टर्स की मांग को मानने से इनकार कर दिया था, जिस वजह से उन्हें करीब 10 फिल्मों का नुकसान उठाना पड़ा था। मधु चोपड़ा ने कहा कि उनकी बेटी ने अपने मूल्यों से किसी तरह का समझौता नहीं किया।

डेक्कन क्रॉनिकल को दिए इंटरव्यू में प्रियंका की मां मधु ने बताया वो (प्रियंका) केवल 17 साल की थी जब वो फिल्म इंडस्ट्री में आई थी। इसी वजह से तीन साल पहले तक रोजाना हर मिनट मैं उसके साथ रहती थी। ऐसे में एक जेंटलमैन ने उससे (प्रियंका चोपड़ा) मुलाकात की और कहा- जब मैं आपको कहानी सुनाउं तो क्या आपकी मां बाहर बैठ सकती हैं?

प्रियंका ने उसे कहा- अगर कोई ऐसी कहानी है जो मेरी मां नहीं सुन सकती तो यह वो कहानी है जिसपर मैं काम नहीं कर सकती। इसी कारण अभिनेत्री को 10 फिल्मों से हाथ धोना पड़ा। मधु चोपड़ा ने इंटरव्यू में आगे बताया कि इसके बाद  दूसरी बार एक डिजायनर ने उन्हें बताया कि डायरेक्टर चाहते हैं वो फिल्म में छोटे कपड़े पहने।

डायरेक्टर ने कहा था कि- कैमरे के सामने किसी मिस वर्ल्ड को लेने का क्या फायदा है जब वो खुद को खूबसूरत नहीं दिखा सकती है? प्रियंका ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया। इसे एक प्रतिष्ठित डायरेक्टर बना रहे थे और वो प्रियंका चोपड़ा से नाराज हो गए। ऐसे में पीसी को कई बड़े प्रोजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा, हालांकि उसे कोई फर्क नहीं पड़ा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here