कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को लेकर आपत्तिजनक कमेंट करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को सोशल मीडिया पर धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस ने गुजरात के अहमदाबाद से गिरीश नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।बता दें कि, दिल्‍ली पुलिस और मुंबई पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए ज्‍वाइंट ऑपरेशन चला रही थीं।

प्रियंका चतुर्वेदी
फाइल फोटो- कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी

गौरतलब है कि, कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को एक ट्विटर यूजर ने उनकी बेटी का रेप करने की धमकी दी थी। जिसके बाद उन्होंने गोरेगांव पुलिस के पास इसकी शिकायत दर्ज कराई थी। प्रियंका चतुर्वेदी को मध्य प्रदेश के मंदसौर मामले में वायरल हो रहे एक फर्जी संदेश को लेकर ये धमकी मिली है।

प्रियंका चतुर्वेदी ने इस मामले में दो जुलाई को मुंबई के गोरेगांव थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के मुताबिक, एटगिरीशके1605 नाम के ट्विटर हैंडल से उनकी बेटी को रेप करने की धमकी दी गई। ट्विटर हैंडल पर जय श्री राम भी लिखा गया था, शिकायत के आधार पर पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

मामला सामने आने के बाद देश भर के लोगों और सभी दलों के नेताओं का उन्हें साथ मिला था, सभी ने ट्रोल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी।

प्रियंका चतुर्वेदी ने अपनी टाइमलाइन पर अपमानजनक ट्वीट साझा किया। इस धमकी के बाद प्रियंका ने ट्विटर के माध्यम से ही मुंबई पुलिस को ये पूरा मामला बताया और मामला दर्ज करवाया। जिसके बाद मामले की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने एक जुलाई की शाम को ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘भगवान राम के नाम से ट्विटर हैंडल चलाकर, पहले तो मेरा गलत बयान लगाते हो, फिर मेरी बेटी के बारे में अभद्र टिप्पणी करते हो। कुछ शर्म हो तो चुल्लू भर पानी में डूब मरो वरना भगवान राम ही इसका सबक सिखाएंगे तुम जैसे नीच सोच वाले इंसान को।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here