प्रशांत किशोर ने एक बार फिर सुशील मोदी पर साधा निशाना, शेयर किया BJP नेता का पुराना वीडियो

0

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) को लेकर पार्टी लाइन से अलग हटकर बयान देने वाले बिहार की सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाईटेड (JDU) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और देश के जाने-माने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर हमला बोला है। प्रशांत किशोर ने भाजपा नेता पर तंज कसते हुए कहा कि लोगों को चरित्र प्रमाणपत्र देने में सुशील मोदी का कोई जोड़ नहीं है।

प्रशांत किशोर

दरअसल, हाल ही में भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने बिना नाम लिए कुछ लोगों पर सीएम नीतीश कुमार के प्रति अहसान फरामोश होने का आरोप लगाया था। सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा, “नीतीश कुमार जी के साथ यह विडंबना अक्सर होती है कि अपनी उदारतावश वे जिनको फर्श से उठाकर अर्श पर बैठाते हैं, वे ही उनके लिए मुसीबत बनने लगते हैं। उन्होंने किसी को अपनी कुर्सी दी, कितनों को राज्यसभा का सदस्य बनवाया, किसी को गैरराजनीतिक गलियों से उठाकर संगठन में ऊंचा ओहदा दे दिया, लेकिन इनमें से कुछ लोगों ने थैंकलेस होने से गुरेज नहीं किया। राजनति में भी हमेशा सब जायज नहीं होता।”

सुशील मोदी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए प्रशांत किशोर ने भी उनका पुराना वीडियो शेयर किया। वीडियो शेयर करते हुए प्रशांत किशोर ने अपने ट्वीट में कहा, ‘लोगों को कैरेक्टर सर्टिफिकेट देने में सुशील मोदी जी का कोई जोड़ नहीं है। देखिए पहले बोल कर बता रहे थे और अब डिप्टी सीएम बना दिए गए तो लिख कर दे रहे हैं। इनकी क्रोनोलॉजी भी बिल्कुल क्लीयर है!’ बता दें कि, अपने इस ट्वीट में प्रशांत किशोर ने सुशील मोदी को टैग भी किया है।

प्रशांत किशोर ने भाजपा नेता जो वीडियो शेयर किया है उसमें सुशील मोदी कह रहे हैं, “नीतीश कुमार अपने आप को बिहार का पर्याय समझने लगे हैं। नीतीश कुमार बिहार नहीं हैं और बिहार ना ही नीतीश कुमार हैं। इंडिया इज इंदिरा, इंदिरा इज इंडिया, वो जमाना चला गया और नीतीश के डीएनए में विश्वासघात है, धोखाधड़ी है। और उन्होंने जिस प्रकार से जीतन राम मांझी को धोखा दिया, जिस तरह से 17 साल की दोस्ती के बाद भाजपा को धोखा दिया, जिस तरह से बिहार की जनता के जनादेश के साथ विश्वासघात किया, जिस व्यक्ति ने शिवानंद तिवारी से लेकर जॉर्ज फर्नांडीज तक के साथ विश्वासघात किया, लालू यादव को जिसने धोखा दिया, ये विश्वासघात या धोखाधड़ी है, ये नीतीश कुमार का डीएनए है न कि बिहार के लोगों का डीएनए है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here