प्रशांत किशोर ने पीएम मोदी के पैकेज का जिक्र कर सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना, शेयर किया अमित शाह का वीडियो

0

कोरोना वायरस की महामारी के बीच बिहार में विधानसभा चुनाव के करीब आते ही सियासी हमलों का दौर भी शुरू हो गया है। इस बीच, जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के पूर्व नेता और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने अपने पूर्व सहयोगी और राज्‍य के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर ने अपने ट्वीट में लिखा, “बिहार का भाग्य बदलने के लिए मोदी जी ने 1.25 लाख करोड़ के पैकेज की घोषणा की थी। सुना है बिहार को ये पैकेज मिल चुका है! भाग्य बदलने की बात छोड़िए, लोग तो हैरान हैं कि किसी को इसकी खबर तक नहीं नीतीश कुमार जी, कम से कम आप अपने नेता अमित शाह जी के इस दावे की पुष्टि तो कर दीजिए।”

प्रशांत किशोर ने अपने इस ट्वीट के साथ केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह वर्चुअल रैली के जरिए बिहार को संबोधित कर रहे हैं। बिहार के चुनावों में सत्‍तारूढ़ जेडीयू-भाजपा का मुकाबला आरजेडी और कांग्रेस गठबंधन से है। प्रशांत किशोर को इस वर्ष जनवरी में ही जेडी-यू ने निलंबित किया गया है।

गौरतलब है कि, अमित शाह ने वर्चुअल रैली में घोषणा की कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही बिहार में चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा था कि आने वाले दिनों में बिहार में चुनाव हैं। मेरा मानना है कि नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में एनडीए दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी, लेकिन यह राजनीति का समय नहीं है। हम सभी को मोदी जी के नेतृत्व में कोरोना वायरस से लड़ना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here