अभिनेता प्रकाश राज ने शेयर किया पीएम मोदी का दो वीडियो, पूछा- सुप्रीम लीडर, आपका असली चेहरा कौन सा है?

0

पिछले कुछ समय से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और दक्षिणपंथी संगठनों पर लगातार हमला बोल रहे बॉलीवुड फिल्मों में विलेन की भूमिका में नजर आने वाले मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के दो पुराने वीडियो शेयर किए और उनपर तंज कसते हुए लिखा, आप ही बताइए कि इसमें से आपका असली चेहरा कौन सा है

प्रकाश राज

दरअसल, अभिनेता प्रकाश राज ने बुधवार(31 अक्टूबर) को अपने ट्विटर हैंडल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो पुराने वीडियो पोस्ट किए। पहली वीडियो क्लिप 31 मार्च 2016 की थी, जबकि दूसरा वीडियो 15 मई 2018 का था। पहले वाले वीडियो में पीएम मोदी कोलकाता फ्लाईओवर गिरने की घटना पर बोल रहे थे। वीडियो में वह कह रहे है कि भगवान ने लोगों तक संदेश पहुंचाया कि जैसे यह पुल गिरा, ठीक वैसे ही इस सरकार के कारण बंगाल खत्म हो जाएगा।

वहीं, दूसरे वीडियो क्लिप में पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पुल गिरने की घटना पर बोल रहे है। दूसरे वीडियो क्लिप में वह कह रहे है, मेरे लोकसभा में इस हादसे के कारण कई लोगों की पुल के नीचे दबे, कई की जान चली गई। मुख्यमंत्री जी से भी मेरा बात हुई, भारत सरकार की तरफ से तत्काल जो भी मदद की आवश्यकता है हम पहुंचा रहें है।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए प्रकाश राज ने लिखा, Dear, सुप्रीम लीडर.. जिस राज्य में आपकी सरकार नहीं होती है, जब वहां पर कोई मानवीय त्रासदी होती है तो आप नफरत फैलाते हैं। लेकिन जब वैसा ही कुछ आपके विधानसभा क्षेत्र (वाराणसी) में होता है, तब आप मेलोड्रामा (नाटक) करते हैं। देश के नागरिक होने के नाते हम ये जानना चाहते हैं, आपका असली चेहरा कौन सा है? या फिर आपके पास कोई तीसरा रूप भी है। बता दें कि अपने इस ट्वीट के आखिर में उन्होंने हैशटैग कर अंग्रेजी में जस्ट आस्किंग (#justasking) भी लिखा गया है।

देखिए वीडियो

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here