गुजरात: वडोदरा में नगर निगम चुनाव से पहले दिखे कंगना रनौत के साथ रामदास अठावले के पोस्‍टर

0

गुजरात के वडोदरा में नगर निगम चुनाव से पहले रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के कार्यकर्ताओं ने पार्टी अध्यक्ष रामदास अठावले के साथ भाजपा समर्थक अभिनेत्री कंगना रनौत के पोस्टर लगाए हैं। पार्टी का कहना है कि “ऐसे पोस्‍टर पूरे राज्य में लगाए जाएंगे ताकि हम उसका समर्थन कर सकें।”

वडोदरा
फोटो: ANI

इस मामले में पार्टी के जिला चीफ राजेश गोयल ने कहा कि ‘हमारे पार्टी प्रमुख ने कंगना जब मुंबई में थीं, तब उनका समर्थन किया था। हम उनके प्रति अपना समर्थन दिखाने के लिए पूरे राज्य भर में ऐसे पोस्टर लगाएंगे। हम आने वाले वडोदरा नगर निगम चुनावों के लिए पूरी तैयारी कर ली है।’

बता दें कि, अभिनेत्री के साथ पोस्‍टर में दिख रही तस्‍वीर उस समय की है जब रामदास अठावले ने शिवसेना के साथ हुए विवाद के दौरान कंगना से मुलाकात की थी।

गौरतलब है कि, 10 सितंबर को बृहन्मुंबई म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन (बीएमसी) ने बांद्रा के पाली हिल में कंगना रनौत के ऑफिस का एक कथित रूप से अवैध तरीके से बना आंशिक हिस्सा गिरा दिया था। इसके खिलाफ कंगना बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंची थीं, जहां बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी गई थी।

कंगना इसके पहले से शिवसेना के सांसद संजय राउत के साथ विवाद में उलझी हुई थीं, जिसके चलते इसका काफी विरोध हुआ था। हालांकि, बीएमसी ने हाई कोर्ट में एक हलफनामा दाखिल कर कहा था कि कंगना ने अवैध रूप से अपना ऑफिस बढ़ाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here