PM मोदी ने अब टाइम्‍स नाउ को दिया इंटरव्‍यू, यूजर्स बोले- ‘चिंता मत कीजिए अर्नब गोस्वामी अगला नंबर आपका है’

0

जी न्यूज के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्‍स नाउ को इंटरव्‍यू दिया है। चैनल पर इस इंटरव्यू का प्रसारण रविवार (21 जनवरी) की रात 9 बजे किया जाएगा। टाइम्‍स नाउ की ओर से चैनल के एडिटर इन चीफ राहुल शिवशंकर और मैनेजिंग एडिटर नाविका कुमार ने पीएम मोदी से तमाम सवाल पूछे।

(Photo: Twitter/Times Now)

चैनल द्वारा ट्विटर पर जारी किए गए प्रोमो के मुताबिक इस इंटरव्यू में पीएम मोदी से जीडीपी, सुप्रीम कोर्ट के जजों का विवाद, तीन तलाक, पाकिस्तान, राष्‍ट्रगान सहित तमाम मुद्दों से जुड़े सवाल पूछा गया है। बता दें कि इससे पहले जी न्यूज पर संपादक सुधीर चौधरी ने पीएम मोदी का इंटरव्यू लिया था।

इंटरव्यू का प्रोमो जारी होने के बाद ट्विटर पर #PMModiSpeaksToTimesNow ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के जरिए सोशल मीडिया यूजर्स जी न्यूज की तरह ही अब टाइम्‍स नाउ को भी ट्रोल करना शुरू कर दिया है। अजय पाल नाम के यूजर ने लिखा, ‘अब मोदीजी ने टाइम्स नाउ के बाहर पकोड़े की दुकान लगवाएंगे। मोदीजी जलेबी और समोसे वाला भी रोजगार में गिना जाएगा ना?’

वहीं, मनु शर्मा ने लिखा, ”खुद को बधाई देने वाली हेडलाइंस। सिर्फ एक इंफोटेनमेंट बिजनेस हाउस ही ऐसी हेडलाइंस दे सकता है, मीडिया हाउस नहीं।” वहीं, एक यूजर ने कहा, ”स्क्रिप्‍ट तैयार है? हमें बता दो कि यह कॉमेडी, हॉरर है, थ्रिलर है, इमोशनल है या ड्रामा है, क्‍योंकि हम पॉपकॉर्न लेकर बैठेंगे।” जय यादव ने कहा कि, ”अगर वह (मोदी) इतने बहादुर हैं तो उनसे कहो एनडीटीवी जाएं।”

अर्नब गोस्वामी के साथ लोगों ने जताया सहानुभूति

टाइम्स नाउ के साथ-साथ रिपब्लिक टीवी को ट्रोल किया जा रहा है। रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी के साथ सहानुभूति जताते हुए लोग तंज कस रहे हैं। लोगों का कहना है कि पीएम मोदी ने अपने दो पसंदीदा न्यूज चैनलों को तो इंटरव्यू दे दिया, लेकिन अर्नब गोस्वामी का नंबर कब आएगा।

अमन गर्ग नाम के एक यूजर ने अर्नब गोस्वामी के चैनल रिपब्लिक टीवी पर तंज सकते हुए लिखा कि, ”यह रिपब्लिक टीवी के लिए दिन तोड़ देने वाला होगा, क्‍योंकि वह शुरू से ही बीजेपी प्रवक्‍ता की तरह रहे हैं। अब उन्‍होंने (मोदी) इन्‍हें (रिपब्लिक) छोड़कर किसी और चैनल को चुन लिया है।”

वहीं, उर्वशी रौतेला नाम की यूजर लिखती हैं कि, ‘जी पर उनके ‘एक्सक्लूसिव’ के बाद, मोदी ने टाइम्स नाउ को ‘एक्सक्लूसिव’ दिया, चिंता मत कीजिए लॉर्ड अर्नब आपका नंबर अगला है।’ वहीं, सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने भी इस इंटरव्यू पर तंज कसते हुए लिखा है कि चिंता मत करिए अर्नब गोस्वामी अगला नंबर आपका है।

देखिए मजेदार ट्वीट:-

https://twitter.com/SarkarSusobhan/status/954752756127956993?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jansatta.com%2Ftrending-news%2Fafter-zee-news-with-sudhir-choudhary-pm-narendra-modi-gives-interview-to-arnab-goswami-republic-rival-times-now-twitter-reacts-with-humour%2F554651%2F

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here