वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में पार्टी कार्यकर्ताओं से बोले पीएम मोदी, भारत एकजुट होकर लड़ेगा, एकजुट होकर जीतेगा

0

भारत पाकिस्तान तनाव के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने गुरुवार (28 फरवरी) को ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम आयोजित किया। इस कार्यक्रम पर विपक्ष ने सवाल भी उठाए। विपक्ष की तीखी आलोचनाओं के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस कार्यक्रम की शुरुआत की।

मोदी

कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा, “भारत को अस्थिर करने के लिए आतंकी हमले के साथ-साथ दुश्मनों का एक मकसद ये भी होता है कि हमारी प्रगति रुक जाए, हमारी गति रुक जाए, हमारा देश थम जाए उनके इस मकसद के सामने हर भारतीय को दीवर बन कर के खड़ा होना है। उन्हें यह दिखाना है कि ना देश रुकेगा और ना देश की प्रगति रुकेगी। देश की सुरक्षा और सामर्थ्य का संकल्प लेकर हमारा जवान सीमा पर डटा है। हम सब पराक्रमी भारत के नागरिक है, इसलिए हम सबको सिपाही बनकर देश की समृद्धि और सम्मान के लिए दिन रात एक करना होगा।”

उन्होंने आगे कहा, पूरा देश आज एक है और हमारे जवानो के साथ खड़ा है। दुनिया हमारे कलेक्टिव विल को देख रही है। हमारी सेनाओं के सामर्थ्य पर हमें भरोसा है इसलिए बहुत आवश्यक है कि कुछ भी ऐसा न हो जिससे उनके मनोबल पर आंच आए या हमारे दुश्मनो को हमारे पर ऊँगली उठाने का मौक़ा मिल जाए।

उन्होंने आगे कहा, मेरा प्रत्येक देशवासियों से आग्रह है कि राष्ट्र निर्माण के महान यज्ञ में वो जिस भी दायित्व के साथ जुड़े हुए हैं उसे पूरी जिम्मेदारी के साथ निभाते चले, वो पहले से अधिक गति से काम करें। उन्होंने आगे कहा, “भारत एकजुट होकर रहेगा, एकजुट होकर बढ़ेगा, एकजुट होकर लड़ेगा, एकजुट होकर जीतेगा”

पीएम मोदी एक करोड़ से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ताओं, वालंटियरों अन्य विशिष्ट नागरिकों से वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिए बातचीत की। बीजेपी की ओर से दावा किया जा रहा है कि यह दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी वीडियो कॉन्फ्रेंस होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here