VIDEO: राजस्थान की CM वसुंधरा राजे के खिलाफ लोगों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

0

गुरुवार(8 मार्च) को विश्व महिला दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी झुंझुनूं पहुंचे थे, जहां पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया। वहीं, दूसरी ओर एक वीडियो वायरल हो रहा है जसमें कुछ युवा राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगा रहें है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

राजस्थान
file photo- BJP MLA

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि, यह 8 मार्च का है। साथ ही दावा किया जा रहा है कि, राजस्थान की मुख्यमंत्री के खिलाफ यह नारे पीएम मोदी की मौजूदगी में हुई।

नारे बाज़ी करते हुए युवा बोल रहें है कि, मोदी तुसे बैर नहीं, वसुंधरा तेरी खैर नहीं और वसुंधरा तेरे चक्कर में, मोदी मारा जायेगा…जैसे नारे लगाते रहे, और पुलिसकर्मी उनको रोकते रहे।

देखिए वीडियो :

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ लोगों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ लोगों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

Posted by जनता का रिपोर्टर on Friday, 9 March 2018

वहीं, दूसरी और एक ओर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बताया जा रहा है कि, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के दौरान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के भाषण के समय कुछ युवाओं ने काले झंडे दिखाए। रैली में विरोध का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, सभा स्थल पर जैसे ही मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपना भाषण शुरू किया और ‘बेटी बचाओ बेटी पढाओ’ अभियान के तहत राज्य सरकार द्वारा उठाए गए कदमों के बारे में बोलना शुरू किया। उसी दौरान कुछ युवाओं के एक समूह ने हंगामा किया और काले झंडे लहराने शुरु कर दिया।

हालांकि, घटनास्थल पर सुरक्षा के कडे बंदोबस्त के चलते प्रदर्शनकारी स्टेज तक नहीं पहुंच पाए। स्थिति को संभालने के लिए कुछ बीजेपी नेताओं ने उत्तेजित भीड़ को शांत करने की कोशिश की।
दखिए वीडियो

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के भाषण के समय युवाओं ने दिखाए काले झंडे

'विश्व महिला दिवस' के मौके पर झुंझुनूं पहुंचे पीएम मोदी की रैली के दौरान राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के भाषण के समय युवाओं ने दिखाए काले झंडेhttp://www.jantakareporter.com/hindi/vasundhara-raje-black-flags-video-viral/175953/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Thursday, 8 March 2018

वहीं, दूसरी ओर दावा किया जा रहा है कि बीजेपी ने इस सभा में भीड़ की जितनी कयास लगाई जा रहीं थी उसके मुताबिक भीड़ वहां पर नहीं पहुंची। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी नेता दावा कर रहे थे कि करीब चार लाख लोग इस रैली में शिरकत करेंगे लेकिन रैली में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोल रहे थे तब भी ज्यादार पंडाल खाली ही दिखाई दिया। जिसके बाद एक घंटे तक लगातार बोलने वाले प्रधानमंत्री ने भी अपना भाषण जल्दी ही खत्म कर दिया।

ख़बरों के मुताबिक, भीड़ की कमी को देखते हुए बीजेपी के स्थानीय नेताओं के चेहरे मुरझाए हुए दिखे। 4 लाख की भीड़ की जगह सिर्फ 60 हजार लोग ही रैली में दिखाई दिए।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here