वीडियो संदेश में बोले पीएम मोदी- इस रविवार कोरोना वायरस को दें चुनौती, रात 9 बजे, 9 मिनट के लिए दीया-मोमबत्ती जलाएं

0

देश में जारी खतरनाक कोरोना वायरस संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर से देश को संबोधित किया।अपने वीडियो संदेश में उन्होंने मेडिकल स्टाफ का धन्यवाद करने के लिए जनता की तारीफ की। वीडियो संदेश में पीएम मोदी ने कहा कि इस रविवार 5 अप्रैल को कोरोना वायरस को चुनौती दे। उन्होंने जनता से अपील की कि रविवार को रात 9 बजे, 9 मिनट के लिए दीए जलाएं।

पीएम मोदी

पीएम मोदी ने अपने वीडियो संदेश में कहा कि, इस रविवार 5 अप्रैल को कोरोना वायरस के अंधकार को चुनौती देनी है, उस दिन 9 बजे सबके 9 मिनट चाहिए। घर की सभी लाइट बंद करके, घर के दरवाजे पर, बालकनी में खड़े होकर 9 मिनट, मोमबत्ती, दिया, टॉर्च, फ्लैशलाइट जलाएं। मोदी ने कहा कि ऐसा करने से प्रकाश की महाशक्ति का एहसास होगा। मोदी ने आगे कहा कि रात को लोग सोशल डिस्टेंस को बनाकर जरूर रखें। कहीं एकजुट न हों और न ही घर से बाहर निकलें।

लॉकडाउन पर पीएम मोदी ने कहा कि, लोगों के मन में सवाल आते होंगे कि कितने दिन ऐसे और काटने होंगे। लेकिन कोई अकेला नहीं है। सब एक दूसरा की शक्ति बढ़ा रहे। बता दें कि, भारत में कोरोना वायरस के अब तक 2500 से अधिक मामले सामने आ चुके है। वहीं 50 से ज्यादा की मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here