परेश रावल ने PM मोदी को बताया गौतम बुद्ध, कहा- देश के लिए सबकुछ छोड़ दिया

0

परेश रावल इन दिनों लगातार मीडिया की सुर्खियों में बने है, वह लगातार विवादित ट्वीट कर रहे है और बाद में विवाद शुरू होने पर उन्हें डिलीट कर माफी भी मांग लेते है। लेकिन फिलहाल उन्होंने एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए प्रधानमंत्री मोदी को गौतम बुद्ध बता दिया और कहा कि PM मोदी ने भी देश के लिए सबकुछ छोड़ दिया।

परेश रावल

रविवार को गुजरात के राजकोट में ‘मन की बात, चाय के साथ’ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रावल ने कहा कि ”गौतम बुद्ध जैसे नरेंद्र मोदी” की धरती पर ‘जाति और मजहब के आधार पर” वोट करना ”पाप और नैतिक पतन” होगा।

पूर्वी अहमदाबाद से BJP सांसदपरेश रावल ने राजकोट में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गौतम बुद्ध जैसा बताया। मोदी की तारीफ में रावल ने कहा, ‘ऐसे व्यक्ति को ढूंढ पाना बहुत मुश्किल है। ऐसा व्यक्ति पूजा करने के बाद ही मिलता है। ऐसे व्यक्ति अवतार लेते हैं, इन्हें राजनीति नहीं बना सकती।’ परेश रावल ने आगे मोदी की बुद्ध से तुलना करते हुए कहा, ‘ऐसे व्यक्ति के राज्य में, जिसने गौतम बुद्ध की तरह अपना परिवार और सबकुछ छोड़ दिया, उसके राज्य में धर्म और जाति के आधा पर वोट देंगे तो हम अकृतज्ञ लोग होंगे।’

जबकि हालिया विवाद में परेश रावल ने राजा-महाराजाओं पर दिए गए अपने बयान को लेकर माफी मांग ली है। परेश रावल ने ट्वीट करके राजा-महाराजाओं को बंदर कहा था। हालांकि बाद में विवाद खड़ा होने पर परेश रावल ने अपने ट्वीट को डिलीट करते हुए माफी मांग ली थी।

राजकोट रिंग रोड पर बीजेपी के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन के दौरान सभा को संबोधित करते हुए रावल ने राजा-रजवाड़ों की तुलना बंदरों से कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here