कांग्रेस ने असदुद्दीन ओवैसी को बताया BJP का एजेंट

0

नई दिल्ली। कांग्रेस ने बुधवार(15 फरवरी) रात एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) का एजेंट बताते हुए जमकर निशाना साधा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि ओवैसी को मुसलमानों के कल्याण से कोई लेना देना नहीं है, बल्कि वह भाजपा से पैसे लेकर मुस्लिम वोट काटते हैं।

Asaduddin Owaisi

दरअसल, कानपुर में समाजवादी पार्टी(सपा) के समर्थन में कर्नलगंज इलाके में बुधवार रात आजाद के सभा स्थल के सामने ही ओवैसी की जनसभा हो रही थी। जहां आजाद ने आते ही ओवैसी पर हमला बोलना शुरू कर दिया।

कांग्रेस नेता ने कहा कि मुसलमानों के हक में बड़ी बड़ी बातें कर रहे ओवैसी ने हैदराबाद में मुसलमानों के लिए कुछ नहीं किया। आजाद ने आरोप लगाया कि ओवैसी ने मुसलमानों को बहकाकर वोट मांगा और जीते, लेकिन मुस्लिमों के लिए कुछ भी नही किया।

उन्होंने आरोप लगाया कि ओवैसी भाजपा के एजेंट हैं और मुसलमानों को बहकाकर उनका वोट काटने आए हैं, ताकि भाजपा जीत सके। उन्होंने आरोप लगाया कि ओवैसी ने करोड़ों रूपये भाजपा से लिए हैं।

आजाद ने आरोप लगाया कि पहले ओवैसी ने बिहार के मुसलमानों को भी फुसलाने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे। अब वह उत्तर प्रदेश आए हैं, ताकि भाजपा को जिता सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here