ऑनलाइन पोल: 82% लोगों का मानना है सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिकरण करने के लिए ‘भाजपा’ ज़िम्मेदार

0

82% लोगों के भारी वोट के साथ हमारे ऑनलाइन पोल में लोगोंं ने सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिकरण करने के लिए (भाजपा) को जिम्मेदार माना हैं।

जनता का रिर्पोटर द्वारा किए गए इस ऑनलाइन पोल को शुरू करने का उद्देश्य जनता की राय को जानना था। जिसपर राजनीतिक दलों द्वारा बहस करके सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिकरण किया जा रहा था।

Also Read:  77 प्रतिशत रही लोकसभा में योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति जबकि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की मात्र 6 फीसदी

24 घंटे के अंतराल में लगभग 2,600 से भी अधिक लोगों ने इस ऑनलाइन पोल में हिस्सा लिया है।

vote

(82%) 2,182 लोगों का मानना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के पोस्टर लगाकर जिसमें नियंत्रण रेखा के पार पाक अधिकृत कश्मीर में जाकर ‘आतंकवादियों के ठिकानों पर सर्जिकल हमला करने’ के लिए ‘सलाम’ किया गया है। इन पोस्टरों से भाजपा उत्तर प्रदेश, पंजाब और गोवा में आने वाले चुनाव में अपना राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश की जा रही है।

Also Read:  पंजाब हिंसा पर राजनाथ से मिले आप नेता

(11%) सिर्फ 303 लोगों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पीएम मोदी को भेजे गए वीडियो संदेश में पाकिस्तान के दावों को गलत साबित करने वाली बात के लिए दोषी ठहराया है।

Also Read:  BJP की इस नेता ने फिल्म के दृश्य को बंगाल दंगें से जोड़कर सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

(7%) 181 लोगों ने माना कि संजय निरूपम द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी कहने के बाद कांग्रेस ने इस मामले का राजनीतिकरण कर दिया है।

हमारा ऑनलाइन पोल सबके लिए खुला था और हमने बहुत बार इस लिंक को पोस्ट किया। ताकि लगातार इसपर प्रतिक्रियाएं आ सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here