नायडू बोले- ‘मैं पक्का मांसाहारी हूं, लेकिन जो संविधान में प्रतिबंधित है उसे नहीं खाना चाहिए’, सोशल मीडिया पर लोगों ने उड़ाया उपहास

0

उत्तर प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अवैध बूचड़खानों पर रोक लगाने के बाद अब इसका असर बीजेपी शासित कई राज्यों में देखा जा रहा है। गुजरात में तो देश का पहला ऐसा राज्य बन गया है, जहां गोहत्या पर उम्रकैद तक की सजा दी जाएगी। यही वजह है कि इन दिनों संसद से लेकर सड़क तक बीफ, मांसाहार और शाकाहार पर एक बहस चल रही है।

इन सबके बीच बीजेपी की विचारधारा से अलग केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने साफ किया वह पक्का मांसाहारी हैं और आगे भी मांसाहारी बने रहेंगे। उन्होंने विपक्ष द्वारा खाने की आदतों को मुद्दा बनाए जाने पर आलोचना की है।

नायडू ने कहा कि आपको जो खाना है वह खाओं, लेकिन जो खाना संविधान में खाने से प्रतिबंधित है उसे नहीं खाना चाहिए। नायडू का यह बयान इसलिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि इस समय बीफ को लेकर देश भर में एक बहस शुरू हो गई है।

एक प्रेस कॉन्फेंस के दौरान नायडू ने कहा कि वह मांसाहार का सेवन करते हैं और आगे भी करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि भोजन हर किसी का व्यक्तिगत मामला है और लोगों जो खाना है वो खाएं। नाडयू ने कहा कि विपक्षी पार्टियां हताश होकर अब लोगों के खाने की आदतों को मुद्दा बना रही हैं।

बता दें कि नायडू से पहले केरल में मल्लापुरम विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार एन श्रीप्रकाश ने वादा किया था कि अगर वह चुनाव जीत जाएंगे तो लोगों को ‘अच्छे बीफ’ की सप्लाई सुनिश्चित करवाएंगे। जिसे लेकर काफी हंगामा हुआ था।

पढ़ें, सोशल मीडिया पर लोगों ने नायडू का कैसे उड़ाया उपहास

https://twitter.com/Di_CB/status/849188862412902400?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fwww.jantakareporter.com%2Findia%2Fnon-veg-venkaiah-naidu%2F112652%2F

https://twitter.com/Di_CB/status/849196390567862273?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fwww.jantakareporter.com%2Findia%2Fnon-veg-venkaiah-naidu%2F112652%2F

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here