कोर्ट ने रद्द किया संजय दत्त के खिलाफ जारी हुआ गैर-जमानती वारंट

0

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी होने के बाद सोमवार (17 अप्रैल) को मुंबई के अंधेरी कोर्ट में बेल लेने पहुंचे हैं। संजय दत्त को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। बता दें कि, शकील नूरानी को धमकी दिए जाने के मामले में संजय दत्त के खिलाफ मुंबई की एक अदालत ने शनिवार (15 अप्रैल) को उनके खिलाफ वारंट जारी किया था।

वारंट
file photo

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आज संजय दत्त अपने वकील के साथ कोर्ट पहुंचे और वारंट खारिज करने का प्रार्थना पत्र दिया, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया। उसके बाद संजय तुरंत निकल गए। हालांकि इस दौरान उन्होंने मीडिया से कोई बात नहीं की।

बता दें कि शकील नूरानी से संजय का पुराना विवाद चल रहा है। नूरानी ने संजय दत्त पर आरोप लगाया था कि एक फिल्म बीच में छोड़ने के बाद पैसे वापस नहीं करने पर जब उन्होंने कोर्ट का रुख किया तब संजय दत्त ने अंडरवर्ल्ड से फोन करवाकर उन्हें मामला वापस लेने के लिए धमकाया था।

संजय का बर्ताव देखकर नूरानी ने कानून का सहारा लिया था और उनके खिलाफ धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके चलते 2013 में अंधेरी मेट्रोपोलिटियन कोर्ट ने संजय दत्त के खिलाफ वारंट जारी किया था।

नूरानी ने अपनी शिकायत में कहा है कि दत्त ने साल 2002 में उनके निर्माण में बनने वाली फिल्म ‘जान की बाजी’ बीच में ही छोड़ दी थी। शिकायतकर्ता के अनुसार संजय दत्त ने उनके द्वारा दिए गए पैसे भी वापस नहीं किए।

इस संबंध में नूरानी ने इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) से संपर्क किया, जिसने दत्त को रुपये लौटाने का निर्देश दिया। इसके बाद आईएमपीपीए के आदेश के क्रियान्वयन की मांग को लेकर उन्होंने बंबई हाई कोर्ट रुख किया था।

 

Also Read:  जल्लीकट्टू को लेकर विरोध प्रदर्शन तेज, मुख्यमंत्री पनीरसेल्वम ने की पीएम मोदी से मुलाकात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here