नीतीश कुमार ने PM मोदी पर ली चुटकी, कहा- ‘अपने बेटे को खोज रही हैं मां गंगा’

0

नई दिल्ली। नोटबंदी का समर्थन करने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार(25 फरवरी) को पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुटकी लेते हुए कहा कि ‘पीएम कहते हैं, मां गंगा ने बुलाया है, लेकिन हम बनारस गए तो लोग कह रहे थे कि गंगा मां खोज रही थी, कहां गया मेरा बेटा।’

गंगा

दरअसल नीतीश कुमार पिछले लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के बयान की पृष्‍ठभूमि में अपनी बात कह रहे थे। उस दौरान टीवी विज्ञापनों और बनारस की एक रैली में पीएम मोदी ने कहा था कि ‘मैं यहां आया नहीं हूं, बल्कि मुझे तो मां गंगा ने बुलाया है। उनके इस बयान का विपक्षी नेता लंबे समय से मखौल बनाते रहे हैं।

नीतीश पटना में गंगा कि अविरलता के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि हम सारे लोगों से कहेंगे कि चाहे वे राजनीतिक लोग हों या सामाजिक, सोच-समझ कर कुछ बोलें। एक नेता हैं जो रोज बयान बदलते हैं।

उन्होंने कहा कि पटना के गंगा का पानी लोग घर में रखते थे। उस पानी के रंग में कोई बदलाव नहीं होता था, लेकिन आज स्थिति वैसी नहीं है। इस मौके पर उन्होंने फरक्का बांध के मुद्दे पर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि फरक्का रहे या टूटे लेकिन इस पर राष्ट्रव्यापी चर्चा होनी चाहिए।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here