सीएम अरविंद केजरीवाल के बयान पर निर्भया की मां ने किया पलटवार, बोलीं- ‘ये बिल्कुल गलत है कि उन्होंने समय पर काम किया’

0

निर्भया सामूहिक दुष्कर्म एवं हत्याकांड के दोषियों को फांसी में हो रही देरी पर दिल्‍ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के बयान पर अब निर्भया की मां ने पलटवार किया है।

केजरीवाल

दरअसल, दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, “दिल्ली सरकार के अधीन सभी काम हमारे द्वारा घंटों के भीतर पूरे किए गए। हमने इस मामले से संबंधित किसी भी कार्य में देरी नहीं की। हम चाहते हैं कि दोषियों को जल्द से जल्द फांसी दी जाए।” यही नहीं अपनी सरकार पर लग रहे आरोपों पर निर्भया के परिजनों को लेकर उन्होंने कहा, समझ का कुछ अभाव हो सकता है या फिर ऐसा भी हो सकता है कि उन्हें भ्रमित किया जा रहा हो।

सीएम केजरीवाल की इस टिप्पणी पर निर्भया की मां ने जवाब दिया है। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक निर्भया की मां ने कहा कि, “ये बिल्कुल गलत है कि उन्होंने समय पर काम किया, 7 साल हो गए घटना हुए, 2.5 साल हो गए सुप्रीम कोर्ट से फैसला आए, 18 महीने हो गए रिव्यू पेटिशन खारिज हुए, जो काम जेल को, सरकार को करना चाहिए था वो हमने किया।”

निर्भया सामूहिक दुष्कर्म एवं हत्याकांड के चारों दोषियों की फांसी की सजा में हो रही देरी के लिए निर्भया के पिता ने अरविंद केजरीवाल की दिल्ली सरकार को जिम्मेदार बताया है। निर्भया के पिता ने टाइम्स नाउ से बातचीत के दौरान कहा कि बेटी को न्याय मिलने में हो रही देरी की वजह की जिम्मेदारी आम आदमी पार्टी की सरकार है।

बता दें कि, गुरुवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी इस मामले को लेकर दिल्ली सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उसके चलते इसमें देरी हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here