उत्तर प्रदेश: बदायूं में 50 वर्षीय महिला से निर्भया जैसी हैवानियत, सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या; पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मचा हड़कंप

0

उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के उघैती थाना क्षेत्र स्थित गांव के धर्मस्थल में पूजा करने गई महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सनसनीखेज खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार, 50 साल की महिला के साथ न सिर्फ सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टी हुई है बल्कि उसके साथ बर्बरता की गई। दरिंदों ने प्राइवेट पार्ट में रॉड जैसी चीज भी डालने की कोशिश की। मंगलवार शाम को आई महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान और शरीर पर भी वार की बात सामने आई है। इसी के बाद एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया।

उत्तर प्रदेश
फाइल फोटो

पुलिस अधीक्षक (एसपी, देहात) सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की धाराओं में धर्मस्थल के महंत समेत तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में दो आरोपी गिरफ्तार किए गए है। इस मामले में कुछ पुलिस वालों की लापरवाही सामने आई है। इसी कारण एक एसएचओ को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

मामले में शिथिलता बरतने वाले अन्य लोगों पर भी कार्यवाही की जाएगी। मुख्य आरोपी की तलाश जारी है। दबिशें दी जा रही हैं, जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर जेल भेजेंगे। एसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था। उसके प्राइवेट पार्ट को चोटिल किया गया है। यह हैवानियत है, इसमें दोषी बच नहीं पाएंगे।

महिला रविवार देर शाम पास के ही गांव में धर्मस्थल पर पूजा करने गई थी। उसी रात 11 बजे धर्म स्थल की देखरेख करने वाला अपने दो साथियों के साथ बोलेरो से महिला का खून से लथपथ शव लेकर घर पहुंचा। जब तक परिजन बाहर आते, वे शव घर के बाहर फेंककर फरार हो गए। हालांकि, इस दौरान महिला के बच्चों ने तीनों को पहचान लिया, जिसके बाद रात में ही पुलिस को खबर कर दी। मंगलवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो अफसरों के होश उड़ गए। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here