नेहा धूपिया ने शेयर की बेटी की पहली तस्‍वीर, जानिए क्या रखा नन्हीं मेहमान का नाम

0

पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नेहा धूपिया ने 18 नवंबर को बेटी को जन्म दिया। वहीं, आज नेहा धूपिया ने अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैंस को बताया है कि आखिर उन्होंने अपनी प्यारी सी इस बेटी का क्या नाम रखा है।

नेहा धूपिया ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम ‘मेहर धूपिया बेदी’ रखा है। नेहा धूपिया ने मंगलवार (19 नवंबर) को अपने इंस्टाग्राम और ट्वीटर अकाउंट पर अपनी बेटी के पैरों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेहर धूपिया बेदी ने पूरी दुनिया को हेलो कहा है।’

नेहा के फोटो शेयर करते ही फैन्स कपल को पैरंट्स बनने की मुबारकबाद देने लगे। कुछ लोगों ने इस बात की भी तारीफ की है कि बेटी को मां-बाप दोनों का सरनेम दिया गया है।

बता दें कि, नेहा ने 18 नवंबर की सुबह मुंबई के खार इलाके में स्थित एक अस्पताल में बेबी गर्ल को जन्म दिया था। नेहा लगातार अपनी शादी और इसके बाद प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में रही हैं। नेहा ने शादी के बारे में किसी को नहीं बताया था और अचानक उनकी शादी की तस्वीरें सामने आई तो सबको पता चला कि उन्होंने अंगद बेदी से शादी कर ली है।

बता दें कि नेहा धूपिया ने अपनी उम्र से दो साल छोटे अभिनेता अंगद बेदी से पंजाबी रीति-रिवाज के अनुसार दिल्ली में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। नेहा की शादी का खुलासा तब हुआ जब उन्‍होंने खुद शादी की तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी।

दोनों के शादी करने के बाद ऐसा कहा जा रहा था कि नेहा प्रेग्नेंट हैं लेकिन अंगद लगातार इन खबरों को नकारते आ रहे थे। नेहा धूपिया फिल्मों और टीवी का चर्चित चेहरा हैं, अचानक आई उनकी शादी की खबर से बेशक फैन भी हैरान रह गए होंगे।

Previous articleVIDEO: मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान BJP विधायक और प्रत्याशी दिलीप शेखावत को शख्स ने पहनाई जूतों की माला, वीडियो वायरल
Next articleदेखिए क्या हुआ जब फोटोग्राफर ने एयरपोर्ट पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को कहा ‘भाभी’, नवविवाहित जोड़े ने ऐसे दिया रिएक्शन