‘क्रिकेट और राजनीति में कभी भी कुछ भी हो सकता है’, नितिन गडकरी के इस बयान पर NCP ने कसा तंज

0

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता अजित पवार ने मंगलवार को उप-मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। अजित पवार के इस्तीफा देने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता देवेन्द्र फडणवीस ने भी मंगलवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया।  दोनों नेताओं के इस्तीफे के बाद बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया। इस बीच, NCP प्रवक्‍ता नवाब मलिक ने भाजपा के वरिष्‍ठ नेता नितिन गडकरी के एक बयान को लेकर उनपर तंज कसा है।

नितिन गडकरी
Union minister Nitin Gadkari. | Sajjad Hussain/AFP

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने हाल ही में एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घमासान पर कहा था कि, ‘क्रिकेट और राजनीति में कभी भी कुछ भी हो सकता है। कभी लगता है कि आप हार रहे हैं, लेकिन परिणाम एकदम उलट आता है।’

वहीं, उन्होंने अजित पवार और देवेन्द्र फडणवीस ने शपथ ग्रहण के बाद 23 नवंबर को कहा था कि, “मैंने पहले ही कहा था कि क्रिकेट और राजनीति कुछ भी संभव है, आज आप समझ सकते हैं कि मेरा क्या मतलब था।”

केंद्रीय मंत्री के इस बयान पर अब NCP प्रवक्‍ता नवाब मलिक ने उनपर तंज कसा है। नवाब मलिक ने अजित पवार और देवेन्द्र फडणवीस के इस्तीफे के बाद ट्वीट कर लिखा, “बीजेपी नेता नितिन गडकरी जी कह रहे थे की क्रिकेट और राजनीति में कभी भी और कुछ भी हो सकता है, शायद वे भूलगए थे शरद पवार ICC के अध्यक्ष रह चुके हैं, कर दिया ना क्लीन बोल्ड।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here