नवाजुद्दीन सिद्दीकी के DNA परीक्षण से पता चलता है कि वह 16.66% हिंदू हैं

0
सिंगर सोनू निगम के बाद अब बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक धर्म का वीडियो अपने ट्विट अकाउंट पर शेयर किया है। नवाजुद्दीन ने सोमवार (24 अप्रैल) को अपने फेसबुक अकाउंट एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि पिछले दिनों उन्होंने अपना डीएनए टेस्ट करवाया था जिसके रिपोर्ट में पता चला कि वह कई धर्मों से मिलकर बने हैं लेकिन वह 100% आर्टिस्ट हैं।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी
बता दें कि,  इस वीडियो में नवाजुद्दीन ने रामजस कॉलेज की छात्रा गुलमोहर कौर को कॉपी किया है। गुलमोहर कौर की तरह नवाजुद्दीन भी एक अलग-अलग बोर्ड के जरिए अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं। पहले बोर्ड में वो अपना नाम बता रहे हैं तो दूसरी में उन्होंने बताया कि उन्होंने डीएनए टेस्ट कराया है जिसमें ये बाते पता चली हैं।

अगले कुछ बोर्ड में लिखा है कि वह 16.66% हिन्दू, 16.66% मुस्लिम, 16.66% सिख, 16.66% क्रिस्चन, 16.66% बुद्धिष्ट और 16.66% दुनिया के बाकी बचे धर्म के हैं। उसके बाद अगली बोर्ड में लिखा है कि जब उन्होंने अपनी आत्मा को खोजा तो पाया कि वह 100% एक आर्टिस्ट हैं।

आपको बता दें कि नवाज अपने इस वीडियो से बिना बोले ही बहुत कुछ बोल रहे हैं। उनका यह विडियो धर्म के नाम पर राजनीति और आपसी बहस पर एक जवाब है।

Also Read:  नीदरलैंड में PM मोदी ने भारतीयों से भोजपुरी में पूछा- 'का हाल बा', यूजर्स बोले- अपने देश में भी पूछ लीजिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here