पुलवामा आतंकी हमले पर यह टिप्पणी करना नवजोत सिंह सिद्धू को पड़ा भारी, चैनल ने ‘द कपिल शर्मा शो’ से निकाला

0

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर ऐसा बयान दिया कि वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है। लोग ट्विटर पर सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से हटाने की मांग करने लग गए। इसी बीच, अब खबर है कि सोनी टीवी ने नवजोत सिंह सिद्धू को कॉमिडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से बर्खास्त कर दिया है।

नवजोत सिंह सिद्धू
फाइल फोटो: नवजोत सिंह सिद्धू

द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों ने बताया कि, ‘उनके बयान की सभी लोगों ने निंदा की है साथ ही चैनल और शो को बेवजह इस विवाद में खींचा जा रहा था। जिसके बाद टीम ने फैसला किया कि शो को नवजोत सिंह सिद्धू से दूरी बना लेनी चाहिए। टीम ने कुछ एपिसोड अर्चना पूरण सिंह के साथ शूट भी कर लिया है।’

हालांकि, सोनी टीवी के एक सूत्र ने कहा कि सिद्धू की टिप्पणियों पर बढ़ते विवाद को देखते हुए चैनल ने कथित तौर पर सिद्धू की जगह अर्चना को लेने का फैसला किया है।

गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए आतंकी हमले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पंजाब के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि, ‘कुछ लोगों की वजह से क्या आप पूरे मुल्क को गलत ठहरा सकते हैं और क्या आप किसी एक इंसान को दोषी ठहरा सकते हैं? उन्होंने यह भी कहा था कि यह हमला कायरता की निशानी है और वह इसकी कड़ी निंदा करते हैं। हिंसा की हमेशा निंदा होनी चाहिए और जिनकी गलती है उन्हें सजा मिलनी चाहिए।’

नवजोत सिंह सिद्धू के इस बयान से कई लोग खफा हैं और सोशल मीडिया पर अपनी नराजगी जता रहें है। कुछ लोग सिद्धू से माफी मांगने के लिए कह रहे हैं तो कुछ लोग लोग कॉमेडियन कपिल शर्मा को टैग करते हुए लिख रहें है कि नवजोत सिंह सिद्धू को अपने शो से बाहर निकालो। साथ ही लोगों का कहना है कि अगर सिद्दू को बाहर नहीं निकाला गया तो हम इस शो को बॉयकॉट करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here