पीएम मोदी ने मेरठ रैली में मुख्यमंत्री अखिलेश को लिया निशाने पर, सपा कांग्रेस गठबंधन पर उठाए सवाल

0

पहले दौर के मतदान की शुरूआत पंजाब और गोवा से हो गई है जिससे सियासी पारा चढ़ता गया है। मेरठ में आज एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा साथ ही कांग्रेस से हुए सपा गठबंधन पर कई सवाल उठाए। बता दे कि उत्तर प्रदेश में 11 फरवरी को पहले चरण के लिए वोट डाले जाएंगे।

रैली में पीएम मोदी ने कहा कि यहां के लोगों को रोजगार के लिए अपना घर छोड़कर जाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि यूपी के लोगों ने मुझे प्रधानमंत्री बनाया. उन्होंने कहा कि पिछले ढाई साल में बतौर पीएम कोई ऐसा काम नहीं किया जिससे देश का नाम खराब हो। उन्होंने कहा कि अब गुंडा राज से मुक्ति के लिए लड़ाई जरूरी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने कहा केंद्र ने साफ-सफाई के लिए यूपी को साढ़े नौ सौ करोड़ रूपए दिए, यूपी सरकार 40 करोड़ भी नहीं खर्च कर पाई। अखिलेश सरकार पारिवारिक झगड़े में ही उलझी रही।

पीएम मोदी ने कहा कि यहां पर कानून व्यवस्था पूरी तरह खराब है। यहां पर गुंडागर्दी राजनीतिक आश्रय से पली है। यहां से गुंडागर्दी समाप्त करना है। यहां पर लोगों को सुरक्षा नहीं है। घर ने निकलने के बाद वापसी पर संशय रहता है। ऐसी सरकार को हटाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here