रवि शंकर प्रसाद बोले- ‘मुसलमान हमें वोट नहीं देते, लेकिन क्‍या हमने उन्‍हें कभी परेशान किया?’

0

केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने शुक्रवार(21 अप्रैल) को कहा कि मुसलमान भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) को वोट नहीं देते हैं, लेकिन सरकार ने उन्हें समुचित सम्मान दिया है। माइंडमाइन सम्मेलन में प्रसाद ने सवाल किया, हमारे 13 मुख्यमंत्री हैं। हम देश का शासन चला रहे हैं। क्या हमने उद्योग या सेवा क्षेत्र में काम कर रहे किसी मुसलमान को परेशान किया है? हमने उन्हें बर्खास्त किया है? हमें मुसलमानों के वोट नहीं मिलते हैं।

Also Read:  राकेश अस्थाना को CBI का स्पेशल डायरेक्टर बनाने को चुनौती देने वाली याचिका पर न्यायमूर्ति नवीन सिन्हा ने सुनवाई से खुद को किया अलग
फाइल फोटो।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं स्पष्ट रूप से इसे स्वीकार करता हूं, लेकिन हमने उन्हें पूरा सम्मान दिया है या नहीं? वह संस्कृति और बहुलता पर विकास के प्रभाव के संबंध में पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे।

प्रसाद ने कहा कि हम भारत की बहुलता और संस्कृति को नमन करते हैं। इसे देखने के दो तरीके हैं। आज मैं स्पष्ट बोलूंगा। हमारे खिलाफ लंबे वक्त से अभियान चल रहा है, लेकिन हम भारत की जनता के आशीर्वाद से यहां है।

Also Read:  शराबबंदी के लिए PM मोदी ने पटना जाकर ठोकी थी नीतीश की पीठ, लेकिन BJP शासित राज्य छत्तीसगढ़ सरकार अब खुद बेचेगी शराब

हाल में पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में बीजेपी ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में प्रभावी जीत दर्ज की है। पार्टी ने गोवा और मणिपुर में भी सरकार बनाई। मुख्य प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस को सिर्फ पंजाब में स्पष्ट बहुमत मिला।

Also Read:  'बलात्कारियों की चमड़ी उधेड़ कर सड़क पर जुलूस निकालना चाहिए'

प्रसाद ने कहा कि बतौर सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री उन्होंने कई मुसलमान बहुत गांवों का दौरा किया है, जहां मुस्लिम युवक सामुदायिक सेवा केंद्न चला रहे हैं, जो लोगों को इंटरनेट के माध्यम से सरकारी योजनाओं का लाभ उठाने में मदद करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here