VIDEO: PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में भगवा गुंडों का आतंक, मुस्लिम युवक की बेरहमी से की पिटाई

0

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री का कार्यभार संभालने के बाद योगी आदित्‍यनाथ जब पहली बार मीडिया से रूबरू हुए तो उन्होंने कहा था कि लोक कल्याण के प्रति समर्पित ये सरकार बिना किसी भेदभाव के समाज के सभी वर्गों के लिए समान रूप से कार्य करेगी। शासन और प्रशासन को संवेदनशील एवं जवाबदेह बनाया जाएगा। लेकिन कुछ भगवा गुंडे राज्य का माहौल खराब करने में लगे हुए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 38 वर्षीय जाहिद अनवर नाम के एक मुस्लिम युवक के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। सबसे हैरानी की बात यह है कि यह घटना काशी में पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय से कुछ ही दूर पर हुई है। मामला गुरुवार(13 अप्रैल) की रात को रवींद्रपुरी कालोनी की है।

Also Read:  पैगंबर मुहम्मद (PBUH) का अपमान करने वाली RSN सिंह की टिप्पणियों पर 'टाइम्स नाउ' ने जताया अफसोस, बयान की भर्त्सना भी की

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जाहिद अनवर जरदोजी का काम करते हैं। घटना के वक्त जाहिद अपने दोस्त रईस हैदर के साथ बाइक से लंका से घर रेवड़ी तालाब लौट रहे थे। इसी दौरान तीन बाइक पर सवार आधा दर्जन लोगों ने उन्हें रोका और बिना बात के उनकी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी।

पत्रिका के मुताबिक, आरोप है कि पिटाई करने वालों ने भगवा गमछा ओढ़ रखा था और उनके किसी हिन्दूवादी संगठन से संबंध हो सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, रेवड़ी तालाब निवासी मो. जाहिद अनवर साड़ी कारोबार के सिलसिले में नरिया गए थे।

Also Read:  NDTV के समर्थन में लगा पत्रकारों का जमावड़ा, फली एस नरीमन ने की 'जनता का रिपोर्टर' की खबर की पुष्टि

करीब 10-11 बजे के बीच जाहिद अपने दोस्त रईस हैदर के साथ वहां से लौट रहे थे। इसी दौरान दो बाइक पर 6 लोग भगवा गमछा ओढ़े जाहिद की बाइक को ओवरटेक किया और रविन्द्रपुरी कॉलोनी में रोककर उनकी पिटाई करने लगे। जाहिद ने आरोप लगाया कि हमलावर युवकों ने अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया।

वहीं, तीसरी जंग न्यूज के मुताबिक जाहिद अनवर से भगवा कट्टरपंथियों ने जबरदस्ती दूसरे धर्म का नारा लगवाना चाहते थे। लेकिन अनवर के इनकार के बाद उन्हें पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय स्थित रवींद्र पूरी कॉलोनी के पास युवक की गाड़ी रोककर उसे तब मारा गया जब तक वह लहूलुहान नहीं हो गया।

Also Read:  बांद्रा निवासी सलीम खान और वहीदा रहमान ने सैरगाह पर शौचालय बनाने का किया विरोध

जाहिद किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागकर खुद को बचाया। इसके बाद लोगों ने घायल जाहिद को इलाके में स्थित विवेकानंद अस्पताल में भर्ती कराया। इसकी खबर शहर में फैलते ही सैकड़ों की तादाद में मुस्लिम इलाके के लोगों ने भेलूपुर थाने का घेराव किया और नारेबाजी करते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की। पुलिस घायल जाहिद की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

(देखें वीडियो)

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here