मध्य प्रदेश: BJP नेता ने कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को दी धमकी, कहा- शिवराज सिंह से उलझे तो हाथ तोड़ देंगे, जुबान काट लेंगे, देखिए वीडियो

0

मध्य प्रदेश की सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेताओं में सत्ता का नशा किस कदर बोल रहा है उसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है। इसी बीच, राज्य के एक बीजेपी नेता का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के हाथ तोड़ने और जुबान काटने की धमकी दे रहें है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी नेता यह विवादित बयान रविवार को शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा में आयोजित किरार धाकड़ सम्मेलन में दिया है। इस बीजेपी नेता का नाम राधेश्याम धाकड़ बताया जा रहा है और वह किरार सेवा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें वीडियो में बीजेपी नेता राधेश्याम धाकड़ जनसभा में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भड़कते हुए कह रहे हैं कि अगर उसने शिवराज सिंह पर एक उंगली उठाई तो हम पूरा हाथ तोड़ देंगे और जुबान चलाई तो जुबान काट देंगे। इतना ही नहीं वीडियो में वह भी कहते दिख रहे हैं कि हम धाकड़ हैं, धाकड़ ही रहेंगे और ठिकाने लगा देंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी नेता राधेश्याम धाकड़ जब विवादित बयान दे रहें थे तब मंच पर सीएम शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान भी मंच पर ही मौजूद थे। इसके अलावा मंच पर प्रदेश बीजेपी उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा, पोहरी के विधायक प्रहलाद भारती और भोपाल सांसद रोडमल नागर भी मौजूद थे।

आप भी सुनिए बीजेपी नेता राधेश्याम धाकड़ का विवादित बयान :

BJP नेता ने कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को दी धमकी

मध्य प्रदेश में BJP नेता राधेश्याम धाकड़ ने कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को दी खुले मंच से धमकी, कहा- शिवराज सिंह पर एक उंगली उठाई तो हम पूरा हाथ तोड़ देंगे और जुबान चलाई तो जुबान काट देंगे

Posted by जनता का रिपोर्टर on Monday, 8 January 2018

वहीं, दूसरी ओर इस बयान पर बवाल मचने के बाद राधेश्याम धाकड़ ने सफाई देते हुए कहा कि, ‘सिंधिया हमारे समुदाय और मुख्‍यमंत्री के खिलाफ बयानबाजी करते रहते हैं।

इसलिए मैंने राजनीतिक संदर्भ में कहा कि यदि किसी ने हमारे समुदाय के खिलाफ उंगली उठाई तो हम उसके हाथ तोड़ देंगे और जीभ काट लेंगे। मेरी उनके (सिंधिया) साथ किसी तरह की शत्रुता नहीं है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here