‘गोल्ड’ अभिनेत्री मौनी रॉय ने सलमान खान को लेकर दिया बड़ा बयान, बोली- मीडिया ने मेरा दिल दुखाया

0

‘देवों के देव… महादेव’ और ‘नागिन’ जैसे टीवी सीरियलों में रोल निभाकर घर-घर में लोकप्रिय हुईं टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय बहुत जल्द बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ में दिखाई देंगी। इन दिनों मौनी अपनी फिल्म ‘गोल्ड’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। यह फिल्म ‘गोल्ड’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लेकिन इसी बीच मौनी रॉय के बारे में कहा जा रहा है क‍ि बॉलीवुड में उनका डेब्‍यू सुपरस्टार सलमान खान की वजह से हो रहा है।

इन सभी बातों से परेशान होकर अब मौनी रॉय ने सलमान को लेकर बड़ा बयान दिया है। बता दें कि मौनी और सलमान की नज़दीकी पिछले कुछ सालों से चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन हाल ही में अभिनेत्री मौनी रॉय ने सलमान खान और उनके रिश्ते के बारे में एक अहम खुलासा किया है, जिससे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

एक एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, गोल्ड के प्रमोशन के दौरान मौनी रॉय ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘पिछले दिनों सबने लिखा कि फिल्म गोल्ड में मुझे ब्रेक सलमान खान की वजह से मिला है। इस खबर के बाद मीडिया ने मेरा काफी दिल दुखाया हैं। मैं 10 सालों से काम कर रही हूं। मेरे 10 साल के काम की कोई कीमत नहीं आंकी गई। मैं आपको बताना चाहती हूँ, मुझे ये फिल्म मेरे बूते पर मिली थी, मेरा मौका था मुझे लाइमलाइट बटोरने का लेकिन मीडिया ने कभी मुझे लाइमलाइट दी नहीं।’

रिपोर्ट के मुताबिक मौनी ने आगे कहा, ‘मीडिया ने बड़ी आसानी से लिख दिया गया कि सलमान खान की वजह से मुझे फिल्म गोल्ड मिली हैं। मुझे समझ नहीं आता सलमान मेरे लिए ऐसा क्यों करेंगे। इसका मलतब तो यह हुआ कि 10 साल काम करने के बाद, एक बंगाली होने के वाबजूद मेरे में इतना टैलेंट नहीं है कि मैं एक फिल्म अपने बूते पर पा सकूं। मैं इससे काफी दुखी हूं। सलमान ने हमेशा मेरे काम की तारीफ़ की हमने साथ में कुछ शो भी किए। लेकिन मुझे कभी भी उनके प्रोडक्शन हाउस से कॉल नहीं आया है।’

बता दें कि, मौनी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत साल 2007 में एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी। जिसके बाद मौनी को ‘देवों के देव…महादेव’ और ‘नागिन’ जैसे टीवी सीरियलों में काम करने का मौका मिला। बता दें कि वह जल्द ही अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘गोल्ड’ में नजर आएंगी, यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। ‘गोल्ड’ के लिए मौनी और अक्षय जमकार प्रमोशन कर रहे हैं।

बता दें कि मौनी रॉय ने कई बार सलमान खान के शो बिग बॉस पर स्‍पेशल अपीयरेंस दी है और उसी समय से ही ये खबरें लगातार आ रही थीं क‍ि दबंग खान अब ‘छोटे पर्दे की नागिन’ को बॉलीवुड में एंट्री द‍िलाकर ही रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here