क्रिकेटर मोहम्मद शमी द्वारा अपनी पत्नी की तस्वीर फेसबुक पर डालने के बाद मुस्लिम कट्टरपंथियों ने की शर्मनाक हरकत

0

मोहम्मद शमी जो भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज माने जाते है ने 23 दिसंबर को फेसबुक पर अपनी पत्‍नी की तस्वीरें अपलोड की जिसके बाद वह धार्मिक कट्टरपंथियों और धर्म के फर्जी ठेकेदारों के निशाने पर आ गए।

मोहम्मद शमी

धार्मिक कट्टरपंथियों ने उन्हें इस्लाम की दुहाई देते हुए लम्बा-चैड़ा भाषण दे डाला। इसके अलावा कट्टरपंथियों ने भद्दी टिप्पणियों और शर्मनाक बयानबाजी करते हुए उनके इस काम को बेहूदा हरकत बताया।

शमी को फेसबुक पर पत्नी के संग पोस्ट किए गए एक फोटो की वजह से ट्रोल किया गया। कई लोगों ने भद्दे कमेंट्स किए और लिखा कि वह आगे से अपनी पत्नी की स्लीवलेस ड्रेस में फोटो शेयर ना करें। कई ने तो उनकी पत्नी को सिर्फ हिजाब में फोटो खिंचवाने की सलाह दे डाली।

शमी ने पत्नी हसीन जहां के संग यह फोटो फेसबुक पर 23 दिसंबर को पोस्ट की थी। इसके बाद से ही धर्म के नाम पर उनकी आलोचना की जा रही है। टिप्पणी करने वाले शमी से कह रहे हैं कि उन्हें शर्म करना चाहिए, वे एक मुसलमान हैं और सीखना चाहिए कि बीवी को कैसे रखना है?

मोहम्मद शमी की पत्नी ने जो ड्रेस पहनी है, उसे कहीं से भी अश्लील नहीं कहा जा सकता है। वैसे भी यह शमी और उनकी पत्नी का निजी मामला है। वह क्या पहनेंगी यह तय करने वाले कट्टरपंथी कैसे हो सकते हैं? लेकिन वे टिप्पणी कर रहे हैं और निहायत की घटिया कमेंट कर रहे हैं।

कई लोगों का मानना है कि मुसलमान औरतों को बुर्के में ही रहना चाहिए। तो कुछ लोगों ने शमी को इरफान पठान से सीख लेने की सलाह तक दे दी है। हालांकि शमी के समर्थन में भी कई लोग सामने आये हैं और कहा है कि शमी जैसे प्रगतिशील और साहसी मुसलमानों की देश को जरूरत है। इसके बाद भारतीय टीम के पूर्व बैट्समैन मुहम्मद कैफ शमी के समर्थन में आगे आए।

कट्टरपंथियों को उनकी पत्नी की ड्रेस पसंद नहीं आई। जिसपर उन्होंने इस्लाम और खुदा का हवाला देते हुए इससे बचने के फरमान जारी कर दिए। ज्यादातर कमेंट में कहा गया कि शमी यह पक्का करें की उनकी पत्नी लोगों के सामने हिजाब पहनकर ही आया करे। तस्वीरों में भी वह हिजाब पहनी नजर आएं।

comments

इंटरनेट पर मौजूद धर्म के ये फर्जी ठेकेदार वहीं लोग है जो खुद रात-रात भर अश्लील और पोर्न कटेंट देखकर अपनी उन्मादी इच्छाओं को शांत करते होंगे लेकिन जब कोई इस तरह से मुखर होता है तब ये अपने घौसलों से निकल कर मजबह की चादर को आगे कर देते है। दिन के उजाले में फर्जी धर्मरक्षक बनकर कमेंट करने वाले तमाम ट्रोल को शमी ने नकारते हुए खारिज कर दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here