MNS की पाकिस्तानी कलाकारों को धमकी कहा-’48 घंटे में देश छोड़ें नहीं तो..

0

उरी हमले के बाद भारत-पाक के बीच हालात तनाव भरे है और इसका असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी नजर आने लगा है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) पाकिस्तान के कलाकारों के खिलाफ आक्रामक हो गई है और भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी अभिनेता और कलाकारों को देश छोड़ने की धमकी दी गई है। पाकिस्तानी कलाकारों को MNS ने धमकी दे पाक कलाकारों को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।

Also Read:  बेवफा सोनम गुप्ता नही, बेवफा वो सोशल मीडिया के पागल लफंगे है
Congress advt 2
पाक कलाकारों को धमकी देते हुए एमएनएम की विंग चित्रपट के नेता अमेय कोपकर ने कहा है कि हम पाक कलाकारों को 48 घंटे का समय देते हैं कि वह देश छोड़ दें। अगर पाक कलाकारों ने देश नहीं छोड़ा तो एमएनएस के कार्यकर्ता उन्हें जहां शूटिंग हो रही होगी, वहां घुस कर उन्हें मारेंगे।
अमेय खोपकर ने आगे कहा है कि पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह का कॉपरेशन नहीं होना चाहिए। अगर वो ( पाक कलाकार) नहीं जाते हैं तो पीट पीट कर भगाएंगे।

वहीं इस पर शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत के मुताबिक अब किसी की हिम्मत नहीं होगी पाकिस्तान को खुला स्पोर्ट करने की। इसका मतलब ये नहीं कि चीन हिंदुस्तान को स्पोर्ट करेगा। हमारे जवानों का बलिदान बंद होना चाहिए।

Also Read:  भारतीय सेना में डॉक्टर बनना चाहता है उड़ी में शहीद हुए हवलदार रवि पाल का बेटा

आपको बता दे ऐसा पहली बार नहीं है जब MNS या शिवसेना ने पाकिस्‍तानी कलाकारों को देश छोड़ जाने की धमकी दी है। पिछले दिनों भी शिवसेना ने भारत में पाक गजल गायक मेहंदी हसन के शो रद्द करने की धमकी दी थी।

Also Read:  ज़ी के चेयरमैन सुभाष चंद्रा का दावा, उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों से 'उड़ी हमले' की निंदा के लिए कहा था, लेकिन पाक कलाकारों ने किया इनकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here