दिल्ली: गोविंदपुरी में अज्ञात व्यक्ति ने मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

0

देश की राजधानी दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला दक्षिण दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से सामने आई है। गोविंदपुरी में अज्ञात व्यक्ति ने मासूम बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

मासूम बच्ची

चश्मदीदों के मुताबिक, पार्क से बच्ची को शाम 6 बजे अगवा किया गया। सफेद रंग की कार से आए आरोपियों ने घर ले जाकर रेप किया और फिर उसे तीन घंटे बाद उसके घर के पास छोड़कर फरार हो गए। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने मंगलवार को कहा कि नाबालिग पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि एक अज्ञात व्यक्ति उसे सोमवार रात गोविंदपुरी के नवजीवन कैंप पार्क से कहीं लेकर गया। पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘एम्स में बच्ची की चिकित्सा जांच करवाई गई, जिसमें बच्ची के बयान की पुष्टि हुई है।’

वहीं गोविंद पुरी के बाद नेब सराय में रेप का मामला सामने आया है। जहां पांच साल की एक मासूम के साथ रेप किया गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शिकायत के मुताबिक 32 वर्षीय आरोपी पड़ोसी मिठाई के बहाने घर से दूर ले गया और उसके साथ रेप किया।

नेब सराय थाने की पुलिस के मुताबिक, जगत नाम के इनके पड़ोसी ने मासूम बच्ची को टॉफी-बिस्कुट से फुसलाकर अपने घर ले जाकर बलात्कार किया और इस करतूत में आरोपी की पत्नी पर भी मदद के आरोप हैं। पुलिस ने पॉस्को एक्ट में केस दर्ज करके आरोपी को हवालात में डाल दिया है। इस ख़बरे से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब दिल्ली का ये हाल है तो बाकी देश का क्या हाल होगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here