BSP प्रमुख मायावती का बड़ा हमला, बोलीं- “डूब रही है मोदी सरकार की नैया, आरएसएस ने भी इनका साथ छोड़ दिया है”

0

लोकसभा चुनाव 2019 के छह चरण की वोटिंग के बाद अब राजनीतिक दलों ने सातवें और आखिरी चरण में होने वाली सीटों पर प्रचार तेज कर दिया है। इसी बीच, बहुजन समाज पार्टी (BSP) की प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है। मायावती ने कहा है कि मोदी सरकार की नैया डूब रही है, इसका जीता-जागता प्रमाण यह भी है कि आरएसएस ने भी इनका साथ छोड़ दिया है।

मोदी

मायावती ने मंगलवार (14 मई) को टि्वटर पर लिखा, “पीएम श्री मोदी सरकार की नैया डूब रही है, इसका जीता-जागता प्रमाण यह भी है कि आरएसएस ने भी इनका साथ छोड़ दिया है व इनकी घोर वादाखिलाफी के कारण भारी जनविरोध को देखते हुए संघी स्वंयसेवक झोला लेकर चुनाव में कहीं मेहनत करते नहीं नजर आ रहे हैं जिससे श्री मोदी के पसीने छूट रहे हैं।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “जनता को वरगलाने के लिए देश ने अबतक कई नेताओं को सेवक, मुख्यसेवक, चायवाला व चौकीदार आदि के रूप में देखा है। अब देश को संविधान की सही कल्याणकारी मंशा के हिसाब से चलाने वाला शुद्ध पीएम चाहिए। जनता ने ऐसे बहरुपियों से बहुत धोखा खा लिया है अब आगे धोखा खाने वाली नहीं। ऐसा साफ लगता है।”

इसके अलावा मायावती ने चुनाव में रोड शो और पूजा-पाठ को लेकर भी निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, “रोड शो व जगह-जगह पूजा-पाठ एक नया चुनावी फैशन बन गया है जिस पर भारी खर्चा किया जाता है। आयोग द्वारा उस खर्चे को प्रत्याशी के खर्च में शामिल करना चाहिये और यदि किसी पार्टी द्वारा उम्मीद्वार के समर्थन में रोड शो आदि किया जाता है तो उसे भी पार्टी के खर्च में शामिल किया जाना चाहिये।”

इसके साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “साथ ही किसी भी उम्मीदवार को आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में चुनाव प्रचार पर बैन लगाने के दौरान यदि वह आम स्थान पर मन्दिरों आदि में जाकर पूजा-पाठ आदि करता है व उसे मीडिया में बड़े पैमाने पर प्रचारित किया जाता है तो उस पर भी रोक लगनी चाहिये। आयोग इसपर भी कुछ कदम जरूर उठाए।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “जनता को वरगलाने के लिए देश ने अबतक कई नेताओं को सेवक, मुख्य सेवक, चायवाला व चौकीदार आदि के रूप में देखा है। अब देश को संविधान की सही कल्याणकारी मंशा के हिसाब से चलाने वाला शुद्ध पीएम चाहिए। जनता ने ऐसे दोहरे चरित्रों आदि से बहुत धोखा खा लिया है अब आगे धोखा खाने वाली नहीं है।”

 

Previous articleपीएम नरेंद्र मोदी के रडार वाले बयान पर अब प्रियंका गांधी ने ली चुटकी, कहा- ‘इतने बड़े रक्षा विशेषज्ञ हैं कि…’ वायरल हुआ वीडियो
Next articleममता बनर्जी की छेड़छाड़ कर बनी फोटो शेयर करने के आरोप में गिरफ्तार BJP कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत, तुरंत जेल से होंगी रिहा