मनवीर गुर्जर बनें बिग बॉस-10 के विजेता, फाइनल शो के प्रसारण से पहले ही रिजल्ट हुआ लीक

0

बिग बॉस-10 के ग्रांड फिनाले में विजेता के नाम की घोषणा होने में अभी कुछ समय ही बचा है। रविवार की शाम विजेता के नाम की घोषणा की जाएगी लेकिन विजेता का नाम बाहर आ चुका है? मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस शो मेकर्स पहले ही सीजन-10 के विजेता के नाम घोषित कर चुके हैं और इस साल के लिए मनवीर गुर्जर सीजन 10 के विजेता हैं। इसके साथ ही उन्हें कीमती ट्रॉफी व लगभग 40 लाख रुपए का नगद पुरस्कार दिया जा चुका हैं।

मनवीर गुर्जर

फाइनल रिजल्ट से पहले ‘बिग बॉस’ ने घर के चारों फाइनलिस्ट सदस्यों को एक-एक करके 15 हफ्तों के सफर की झलकियां दिखाईं। जिसमें सबसे पहले मनवीर गुर्जर को एक्टिविटी एरिया में बुलाकर उनके सफर की झलकियां दिखाई। ‘बिग बॉस’ ने कहा कि मनवीर घर में एक आम आदमी के रूप में दाखिल हुए थे लेकिन पिछले 15 हफ्तों में उन्होंने पूरे देश का दिल जीता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बिग बॉस’ ने कहा कि चाहे दोस्ती निभाने की बात हो या टास्क करने की मनवीर ने हमेशा दिल से काम लिया। स्वामी ओम को बेहतर तरीके से हैंडल करने के लिए ‘बिग बॉस’ ने मनवीर की तारीफ की।

‘बिग बॉस’ ने मनवीर को बताया कि जब घर के अंदर सालों बाद मनवीर की मुलाकात उनके पिता से हुई तब उन दोनों के साथ साथ शो के करोड़ों दर्शकों की आंखें भी नम हुईं।

इसके बाद ‘बिग बॉस’ ने मनवीर के सफर की झलकियां दिखाईं और खेल के आखिरी पड़ाव के लिए उन्हें शुभकामनाएं दीं। अपने सफर को देख मनवीर रोने लगे और उन्होंने इसके लिए ‘बिग बॉस’ को शुक्रिया कहा।

मनवीर नोएडा के एक छोटे से गांव अगाहपुर के रहने वाले हैं। उनका यह गांव सेक्टर-41 के पास में है। ‘बिग बॉस’ फेम बन चुके मनवीर के गांव को अब उनके नाम से जाना जाता है। मनवीर जैसे टीवी पर दिखते हैं, उतना ही सरल व्यवहार उनका रियल लाइफ में भी है। मनवीर के गांव के गेट से लेकर घरों के बाहर खड़ी गाड़ियों पर मनवीर के फोटो और बड़े होर्डिंग लगे देखे जा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here