BREAKING: कैंसर से जूझ रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का निधन

0

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का निधन हो गया है। 63 वर्षिय पर्रिकर कैंसर से जूझ रहे थे।इससे पहले मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा ट्वीट कर बताया गया था कि गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की हालत अत्यंत गंभीर है। डॉक्टर उनको ठीक करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

मनोहर पर्रिकर

आज ही मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा ट्वीट कर बताया गया था कि गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की हालत अत्यंत गंभीर है। डॉक्टर उनको ठीक करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

इससे पहले पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर मुख्यमंत्री कार्यालय ने मीडिया रिपोर्टों का खंडन किया था। गोवा CMO ने ट्वीट कर कहा था, ‘मीडिया में कुछ रिपोर्टों के संबंध में, यह स्पष्ट किया जाता है कि मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की हालत स्थिर है।’ हालांकि, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक और गोवा के डिप्टी स्पीकर माइकल लोबो ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि राज्य के मुख्यमंत्री पर्रिकर की हालत बेहद खराब है और उनके ठीक होने की संभावना बेहद कम है।

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने 27 अक्टूबर को पहली बार आधिकारिक रूप से घोषणा की थी कि पर्रिकर पैंक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे हैं। राणे ने बताया था कि उन्हें अग्न्याशय कैंसर है।

पर्रिकर को गत वर्ष सितंबर में दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था। हालांकि, उसके एक दिन बाद ही उन्हें एम्स से छुट्टी मिल गई। 62 वर्षीय मनोहर पर्रिकर बीमारी के चलते तीन महीने तक अमेरिका में भी इलाज करा चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here