सिसोदिया का आरोप, हरियाणा ने कम कर दिया है दिल्ली का पानी

0

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि दिल्ली में पानी की किल्लत बढ़ सकती है, क्योंकि हरियाणा ने दिल्ली का पानी कम कर दिया है। सिसोदिया ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी और मुख्य सचिव को तुरंत जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए हैं।सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि हरियाणा सरकार द्वारा कथित रूप से जल आपूर्ति में कटौती किए जाने के चलते दिल्ली के कुछ इलाकों में पानी की कमी का सामना करना पड़ रहा है। सिसोदिया ने मुख्य सचिव एम एम कुट्टी को हरियाणा में अपने समकक्ष से बात करने और जल्द से जल्द दिल्ली के लिये पूर्ण जल आपूर्ति सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

दिल्ली जल बोर्ड के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दिल्ली की पानी की आवश्यकता 90 करोड़ गैलन प्रतिदिन है, लेकिन आठ मई से इसमें पांच करोड़ गैलन प्रतिदिन की कमी आई है। सिसोदिया ने मंगलवार(16 मई) को एक ट्वीट में कहा कि हरियाणा ने दिल्ली के लिए जल आपूर्ति घटा दी है। मैंने मुख्य सचिव को हरियाणा में अपने समकक्ष से बात करने और तत्काल जल आपूर्ति सुनिश्चत करने का निर्देश दिया है।

वहीं एक अन्य ट्वीट में सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा है कि दिल्ली में 2 नए मंत्री की मंजूरी की फाइल 10 दिन से केंद्र सरकार लेकर बैठी है। अब तो कपिल मिश्रा का धरना और मीडिया की नौटंकी खत्म हो गई, अब तो कर दो।

अगले पेज पर पढ़ें, केजरीवाल का मोदी सरकार पर हमला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here