केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने भगवान को बताया ‘बेवकूफ’!, कांग्रेस ने जारी किया वीडियो

0

केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह भगवान पर टिप्पणी करते दिख रहे हैं। उनके इस वीडियो को लेकर अब कांग्रेस ने महेश शर्मा पर भगवान को बेवकूफ बोलने का आरोप लगाया है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि ‘झूठे विकास’ के बाद अब भगवान को गाली दी जा रही है।

महेश शर्मा
फाइल फोटो: केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा

कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में महेश शर्मा कह रहे हैं, ‘जब भगवान सबकी इच्छाएं पूरी नहीं कर सकते तो एक सांसद कैसे कर सकता है। हम सब भगवान के बच्चे हैं। जब भगवान ने हमें दुनिया में भेजा है तो उसकी जिम्मेदारी बनती है कि हमारे के लिए रोटी, कपड़ा, मकान, रोजगार, हमारे बच्चों की पढ़ाई का इंतजाम करें।’

इसी वीडियो को शेयर करते हुए रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, “वाह मोदी जी! अब भगवान को गाली! जब काम व जबाबदेही की बारी आई तो अब आपके केंद्रीय मंत्री, महेश शर्मा ने अब ‘भगवान को ही बेवक़ूफ़’ बता डाला क्योंकि रोटी-रोज़गार की जुम्मेवारी तो भगवान की है, और सत्ता भोगने का अधिकार भाजपाईयों का! शर्म करो! शर्म करो!”

वायरल हो रहा उनका यह वीडियो सिकंद्रबाद के भजनलाल मंदिर में आयोजित कार्यकर्ताओं के साथ बैठक का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद महेश शर्मा ने अपने इस वीडियो पर सफाई भी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा कि मेरे कहने का मतलब गलत निकाला जा रहा है। मेरा कहना था कि भगवान भी इंसान को सौ प्रतिशत संतुष्ट नहीं कर सकता और हम तो इंसान हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here