VIDEO: लखनऊ पुलिस की अमानवीय हरकत, बीच सड़क पर ऑटो चालक को लात-घूसों से बुरी तरह पीटा

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिदायत के बाद भी यूपी के पुलिसकर्मियों पर कोई असर नही पड़ रहा है। हमेशा सुर्खियों में रहने वाली यूपी पुलिस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। हम आपको यूपी पुलिस का एक ऐसा वीडियों दिखाने जा रहे है, जिसमें यूपी पुलिस का शर्मनाक चेहरा एक बार फिर से सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

लखनऊ

लखनऊ में पुलिसकर्मी ने एक ऑटो चालक की बेरहमी से पिटाई कर दी, इतना ही नहीं उसने उसे काफी दूर तक घसीटते हुए भी ले गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहें वीडियो में एक पुलिसकर्मी सरेआम लात-घूसों से युवक को पीट रहा है और गालियां भी देता हुआ दिख रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मामला सामने आने के बाद आनन फानन में आला अधि‍कारि‍यों ने आरोपी पुलि‍सकर्मी को निलंबित करते हुए मामले की जांच के आदेश दिए हैं। आरोपी सिपाही की पहचान आनंद प्रताप सिंह के रूप में हुई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो 22 अगस्त की रात जानकीपुरम इलाके के इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे का बताया जा रहा है। जहां ऑटो की टक्कर से किसी को चोट लग गई थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पीआरवी में तैनात पुलिस कर्मियों ने ऑटो चालक की पहले लात-घूसों से जमकर पिटाई की फिर घसीटते हुए सड़क के डिवाइडर से भिड़ाकर उसे बैठा दिया। इसके बाद इसके बाद पुलिसकर्मी ने उसके सीने पर पैर रखकर गाली-गलौज करते हुए पूछताछ की। इस दौरान ऑटो चालक पुलिसकर्मियों के आगे गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन पुलिसकर्मी को उसपर जरा भी तरस नहीं आईं।

इस दौरान वहा मौजूद कि‍सी ने इस पूरे घटना का वीडि‍यो बनाकर सोशल मीडि‍या पर वायरल कर दि‍या। वीडियो वायरल होने के बाद आला अधि‍कारि‍यों ने आरोपी पुलि‍सकर्मी को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नही है कि यूपी के किसी पुलिसकर्मी का अमानवीय वीडियो वायरल हुआ हो। इससे पहले लखनऊ में पुलिसकर्मी ने एक बुजुर्ग रिक्शाचालक को बेरहमी से पिटाई कर दी इतना ही नहीं उसने उसे काफी दूर तक घसीटते हुए भी ले गया था। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आला अधि‍कारि‍यों ने आरोपी पुलि‍सकर्मी को सस्पेंड कर दि‍या था।

देखिए वीडियो

लखनऊ पुलिस की अमानवीय हरकत बीच सड़क पर युवक को लात-घूसों से पीटकर दी गालियां

लखनऊ पुलिस की अमानवीय हरकत बीच सड़क पर युवक को लात-घूसों से पीटकर दी गालियांhttp://www.jantakareporter.com/hindi/lucknow-police-beaten-man-video-viral/204326/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Friday, August 24, 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here