जब महिला IPS अफसर पर मनचलों ने छोड़ा सिगरेट का धुआं, जानें फिर क्या हुआ

0

सत्ता संभालने के दो दिन बाद ही योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश के हर जिले में एंटी रोमियो स्क्वॉयड का गठन कर दिया। एंटी रोमियो दल द्वारा अब हर रोज रोमियो यानि कि मनचलों को पकड़ने का जोर शोर से अभियान चलाए जा रहे हैं।   इस बीच यूपी के बरेली जिले में एक महिला आईपीएस अफसर के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है।

फाइल फोटो: भास्कर

दरअसल, मनचलों को पकड़ने के लिए गई बरेली की आईपीएस अधिकारी रवीना त्यागी को तब बेहद अजीब स्थिति का सामना करना पड़ गया, जब उनमें से एक मनचले ने उनके मुंह पर ही सिगरेट का धुआं छोड़ दिया। फिलहाल, युवक सहित चार मनचलों को हिरासत में ले लिया गया है।

खबरों के मुताबिक, एंटी रोमियो स्क्वॉड को लीड कर रही ट्रेनी आईपीएस अफसर को बरेली कॉलेज के बाहर लड़कियों से छेड़छाड़ की खबर मिली। वह अपने दल के साथ बरेली कॉलेज पहुंची और लड़कियों से बात करने लगी। इसी दौरान उन्हें पास के एक दुकान पर कुछ लड़के खड़े दिखे।

इसके बाद रवीना त्यागी ने उन लड़कों से पूछताछ करने के लिए उनके पास पहुंची। सादी वर्दी में होने की वजह से लड़के उन्हें पहचान नहीं पाए और वहां सिगरेट पी रहे एक लड़के ने रौब दिखाते हुए उनके मुंह पर ही सिगरेट का धुआं छोड़ दिया। मनचलों की इस हरकत के बाद पुलिस ने फौरन चारों लड़कों को हिरासत में ले लिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here