….तो क्या मुंबई हादसे वाली रात गरबा डांस कर रहे थे BJP सांसद? वीडियो हुआ वायरल

0

मुंबई के एल्फिंस्टन रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार(29 सितंबर) को हुई भगदड़ में 23 लोगों की मौत हो गई, जबकि 35 से ज्यादा लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। इस हादसे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित देश भर के लोगों ने दु:ख जताया। सभी ने शोक जताते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की। वहीं दूसरी ओर मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे वाली रात भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के सांसद किरीट सोमैया एक गरबा कार्यक्रम में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बीजेपी सांसद गरबा की मंडली में पहुंचते ही मस्ती के माहौल में डूब गए। सोशल मीडिया पर गरबा कार्यक्रम में डांस करते बीजेपी सांसद का यह वीडियो वायरल हो गया है।

दरअसल, इस बात खुलासा उस वक्त हुआ जब राष्‍ट्रवादी कांग्रेस (एनसीपी) नेता जितेंद्र आवहाड़ ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर आरोप लगाया कि एल्फिंस्टन हादसे में जहां 23 लोगों की मौत हो गई वहीं दुर्घटना की रात बीजेपी सांसद सोमैया गरबा खेल रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को शेयर करते हुए कह रहे हैं कि राजनेता हादसों पर केवल घड़ियाली आंसू बहाते हैं।

एनसीपी नेता ने बीजेपी सांसद का वीडियो और फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘एलफिंस्‍टन में दुर्भाग्‍य से 23 लोगों की मौत हो गई और बीजेपी सांसद किरीट सोमैया गरबा खेल रहे हैं।’ हालांकि, ‘जनता का रिपोर्टर’ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है और इसपर सोमैया की तरफ से अभी तक प्रतिक्रिया नहीं आई है।

बता दें कि शुक्रवार(29 सितंबर) को मुंबई में एल्फिंस्टन रोड और परेल उपनगरीय रेलवे स्टेशनों को जोड़ने वाले फुटओवर ब्रिज पर सुबह के व्यस्त समय पर मची भगदड़ में 23 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 35 से अधिक लोग घायल हो गए हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here