केजरीवाल का PM मोदी पर निशाना, कहा मैं रोज अपनी मां का आशीर्वाद लेता हूं लेकिन ढिंढोरा नहीं पीटता

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए दिल बड़ा करने की सलाह दी है। पीएम मोदी गुजरात में अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच में से जाकर अपनी मां से मिले थे। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्वीट में दी थी। इसी बात को निशाने पर लेकर केजरीवाल ने उनपर तीखा प्रहार किया है।

अरविंद केजरीवाल

इन दिनों पीएम नरेंद्र मोदी दो दिन के गुजरात के दौरे पर हैं। मंगलवार सुबह पीएम मोदी अपनी मां से मिलने पहुंच गए। पीएम मोदी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि योग छोड़कर मां से मिलने गया। सुबह होने से पहले उनके साथ नाश्ता किया। उनके साथ अच्छा समय बिताया। आपको बता दे कि मंगलवार से शुरू हो रहे वाइब्रेंट गुजरात में हिस्सा लेने के लिए पीएम मोदी सोमवार को गुजरात पहुंचे है।

अपने कड़े नियमों को छोड़ते हुए पीएम मोदी ने अपना योग का कार्यक्रम बदल दिया था और मां हीराबेन से मिलने घर चले गए, उन्होंने ना केवल सुबह का वक्त अपनी मां के साथ बिताया बल्कि ममता की छांव में आज सुबह का नाश्ता भी किया। इसी बात को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद ने पीएम मोदी पर निशान साधते हुए कहा कि हिंदू धर्म और भारतीय संस्कृति कहती है कि आपको अपनी बूढ़ी माँ और धर्मपत्नी को अपने साथ रखना चाहिए। PM आवास बहुत बड़ा है, थोड़ा दिल बड़ा कीजिए।

आगे उन्होंने लिखा की मैं अपनी माँ के साथ रहता हूँ, रोज़ उनका आशीर्वाद लेता हूँ लेकिन ढिंढोरा नहीं पीटता। मैं माँ को राजनीति के लिए बैंक की लाइन में भी नहीं लगाता।

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पीएम मोदी के ये ट्वीट वायरल हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here