केजरीवाल ने Paytm मुखिया के अहंकरी रवैये पर PM मोदी से मांगा जवाब

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने Paytm के मुखिया विजय शेखर की एनुअल पार्टी में अंहकारी रवैये वाला वीडियो वायरल होने पर ट्वीट कर इस कृत्य को शर्मनाक बताया। उन्होेंने कहा कि मोदी जी देश को बताए कि वह आम नागरिकों की कीमत पर किस प्रकार से इस कम्पनी को सर्पोट कर सकते हैं?

अरविंद केजरीवाल

Paytm 2017 एनुअल पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें विजय शेखर झूमते हुए चिल्ला-चिल्ला कह रहे है कि ये है Paytm, जो हमारे साथ नहीं है वो रोएगें
एक साल में वो किया जो उन्होंने 10 साल में नहीं किया
कैसे नहीं होगा?
2017 हमारा होगा, कलेजा दिया, जान दी, खून दिया, सारा कुछ लगा दिया
ब…….?
हमने कुछ सोचा,
और साला दूसरों की पेंट गीली नहीं हुई तो क्या सोचा
अब कोई इंडिया में हमारी तरफ नहीं देख रहा, क्यों?
हमारे को सारा देश नहीं, सारी दुनिया देख रही है

नोटबंदी के बाद देश की अर्थव्यवस्था में जहां एक और मंदी के आसार देखें गए और बेरोजगारी व कई तरह की परेशानियो से देश रूबरू होता रहा वहीं दूसरी और पेटीएम ने सीईओ विजय शेखर ने पिछले दिनों Paytm 2017 एनुअल पार्टी में अपनी कामयाबी का जश्न मनाते समय जोश में होश खोते हुए विवादित बयान दिए थे।

आपको बता दे कि जनता का रिपोटर्र पर प्रकाशित खबर का संज्ञान लेते हुए उन्होंने इसकी कड़ी निंदा की। इससे पूर्व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी से सवाल किया था कि किस अधिकार के साथ पेटीएम मुखिया ने नोटबंदी के फौरन बाद ही पूरे पेज का विज्ञापन सभी प्रमुख समाचार पत्रों में दिया था।

इस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि कि ई-काॅमर्स कंपनी Paytm के साथ हुए गुप्त समझौते का क्या रहस्य है? उन्होंने ट्वीट कर आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री की घोषणा के बाद Paytm को सर्वाधिक लाभ मिला, घोषणा के बाद अखबारों के फ्रंटपेज पर पेटीएम कम्पनी प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद करती नज़र आ रही है। इसके पीछे क्या डील है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here