सूरत रैली से पहले केजरीवाल के ओसामा बिन लादेन, बुरहान वानी के साथ लगे पोस्टर , लिखा- ये हैं पाकिस्तान के हीरो

0

सर्जिकल स्ट्राइक पर बयान देकर आलोचनाएं झेलने वाले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आतंकियों के साथ सूरत में कई जगहों पर बैनर लगे हुए हैं। उन बैनरों में ओसामा बिन लादेन, हाफिज सईद और बुरहान वानी की भी तस्वीर है।

इन बैनर में इन लोगों को पाकिस्तान का हीरो बताया गया है। आम आदमी पार्टी ने इसमें भाजपा का हाथ बताया है जबकि भाजपा ने इससे इनकार किया है।

Also Read:  Want party to send me to Rajya Sabha, Anna is bigger anti-corruption crusader than Kejriwal: Kumar Vishwas

arvind-kejriwal-2-620x400

लेकिन बीजेपी का कहना कि उसका पोस्टर्स से कोई लेना देना नहीं है। गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल 16 अक्टूबर को सूरत में रैली करने के लिए आने वाले हैं। ये पोस्टर उसी के विरोध में लगे हैं। साथ ही आप का कहना है कि केजरीवाल की रैली वाले पोस्टरों को भी जगह-जगह से उतारा गया था।

Also Read:  Election Commission to hear case against AAP MLAs on 14 July in Office of Profit case

16 अक्टूबर (रविवार) को सूरत में एक रैली को संबोधित करनेवाले हैं। वह रैली सूरत के योगी चौक में होगी। माना जा रहा है कि केजरीवाल इस दौरान पाटीदार आरक्षण आंदोलन (PAAS) के संयोजक हार्दिक पटेल से हाथ मिला सकते हैं। उनके किसी समर्थक से केजरीवाल की मुलाकात हो सकती है। सूत्रों का कहना है कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी के नेता हार्दिक पटेल के संपर्क में है और दोनों मिलकर बीजेपी को हराना चाहते हैं। इससे पहले अहमदाबाद में केजरीवाल के विरोध में पोस्टर चिपकाए गए थे। पोस्टर्स में लोगों को केजरीवाल से सावधान रहने की अपील की गई थी।

Also Read:  मोदीजी, दिल्ली पुलिस की कमान हमें सौंप दें, हम दिल्ली को विश्व का सब से सुरक्षित शहर बना देंगे: अरविन्द केजरीवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here