कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एयरपोर्ट पर ये क्या किया, एयर इंडिया ने कर दिया डिबोर्ड

0

एयर इंडिया के अधिकारियों ने अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को मुंबई जाने वाली उनकी निर्धारित उड़ान में कथित तौर पर चढ़ने नहीं दिया।

दोनों कथित रूप से यहां के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के टर्मिनल क्षेत्र में अपनी आगामी फिल्म का प्रचार कर रहे थे जिसके बाद उन्होंने उड़ान में सवार होने में देरी की जिस वजह से उन्हें विमान में चढ़ने नहीं दिया गया।

Also Read:  शिवसेना ने महात्मा गांधी से की बाल ठाकरे की तुलना, कहा- जब बापू का स्मारक बन सकता है तो बालासाहेब का क्यों नहीं?

दोनों कलाकारों ने हवाईअड्डे पहुंचने के बाद मुंबई जाने वाली एयर इंडिया की उड़ान संख्या एआई-317 में सवार होने के लिए अपना बोर्डिंग पास ले लिया।

अधिकारियों के अनुसार सुरक्षा जांच के बाद दोनों अपनी आगामी फिल्म ‘बार बार देखो’ के प्रचार के लिए हवाईअड्डे के ड्यूटी फ्री क्षेत्र में प्रशंसकों से मिलने लगे।

Also Read:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री को नहीं दिया गया प्रधानमंत्री से मिलने का समय

उन्होंने बताया कि हवाईअड्डे के अधिकारियों ने दोनों से रात नौ बजकर 40 मिनट पर रवाना होने वाली उनकी उड़ान में सवार होने को कहा लेकिन दोनों देरी करते रहे।

भाषा की खबर के अनुसार, सूत्रों ने कहा कि दूसरे यात्रियों के रवानगी में देरी को लेकर शिकायत करने के साथ आखिरकार रात करीब दस बजकर 45 मिनट पर एयरलाइन ने दोनों को विमान में सवार नहीं करने का फैसला किया।

Also Read:  गोवा विधानसभा चुनाव परिणाम LIVE: बीजेपी-कांग्रेस की लड़ाई में कितना उभरेगी 'AAP'?

हालांकि एयर इंडिया के अधिकारियों ने कहा कि दोनों कलाकारों को विमान से सवार होने से नहीं रोका गया क्योंकि उनके पास बोर्डिंग पास थे बल्कि ‘‘उन्होंने खुद सफर नहीं करने का फैसला किया।’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here